छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने युवती के परिजनों को पीटा, जान से मारने की दी धमकी

महिला से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने पीड़ित परिवार पर हमला कर दिया। आरोप है कि सरिया और चाकू से किए हमले में परिवार के कई लोग घायल हुए हैं।

By: एबीपी गंगा | Updated: 09 May 2019 06:58 PM
conflict in two parties after molestation with women in greater noida

ग्रेटर नोएडा, एबीपी गंगा। इकोटेक कोतवाली क्षेत्र में बहन से छेड़छाड़ का विरोध करना भाई और परिजनों को भारी पड़ गया। पीड़ित युवती के परिजनों ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो दबंगों ने युवती के परिजनों के साथ जमकर मारपीट की। पीड़ित युवती का कहना है कि आए दिन रास्ते से आते-जाते समय दबंग युवक छेड़छाड़ करते थे। शिकायत करने पर बदमाश परिजनों को जान से मारने की धमकी भी देते थे। मारपीट के दौरान युवती के परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दबंगों ने परिवार के सदस्यों पर लाठी, डंडों व नुकीले हथियार से वार किए।


पुलिस में दर्ज कराई शिकायत


पीड़ित युवती ने बताया कि युवक लगातार उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। जब युवती ने घटना के बारे में परिजनों को बताया तो उन लोगों ने पीड़ित युवती के परिजनों के साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट की। घायल परिजन शिकायत लेकर कोतवाली पहुंचे। उन्होंने दबंगों के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।