बिल्डर ने सोशल मीडिया पर वायरल किया पूर्व प्रेमिका का अंतरंग वीडियो, गिरफ्तारी के बाद खुला राज

पीड़िता के अश्लील फोटो आरोपी के मोबाइल में मिले हैं। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी नॉलेज पार्क के कॉलेजों में पढ़ने वाली कई छात्राओं को अपना शिकार बना चुका है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 13 Jun 2019 07:09 PM
builder arrested to viral physical relationship videos of girlfriend in noida

ग्रेटर नोएडा, एबीपी गंगा। बीए एलएलबी की छात्रा के अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप में पुलिस ने एक बिल्डर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि एमडी ने फेसबुक पर दोस्ती कर छात्रा को अपने जाल में फंसाया था। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।


फेसबुक पर वायरल की अश्लील फोटो


एसपी देहात विनीत जायसवाल ने बताया कि 7 मार्च को कासना कोतवाली में एक छात्रा ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसके पूर्व प्रेमी ने उसके अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिए हैं। शिकायत की जांच में आरोपी की पहचान भरत प्रताप राव निवासी देवरिया के रूप में हुई है। वह कानपुर में सर्वसिद्ध बिल्डर ऐंड कंस्ट्रक्शन कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर है। पुलिस को पता चला कि आरोपी लखनऊ से धोखाधड़ी के मुकदमे में तीन बार जेल जा चुका है।



पुलिस ने बिछाया जाल


जांच में आरोपी के कब्जे से मिले मोबाइल से अहम जानकारी मिली है। पीड़िता के अश्लील फोटो आरोपी के मोबाइल में मिले हैं। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी नॉलेज पार्क के कॉलेजों में पढ़ने वाली कई छात्राओं को अपना शिकार बना चुका है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बुना। पीड़िता से फोन करवाकर आरोपी को ग्रेटर नोएडा बुलाया। जब आरोपी ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित एक होटल में रुकने के लिए आया तो उसको वहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।