दोस्त की पत्नी से अवैध संबंध बनाने के बाद बेटी पर रखने लगा बुरी नजर, पिता ने गला रेतकर कर दी हत्या

उमेश ने पुलिस को बताया कि ठेला चलाकर वह परिवार की जीविका चलाता था। परिचय होने के बाद रामकरन उसके घर आने-जाने लगा और उसकी पत्नी से अवैध संबंध बना लिया। रामकरन उसकी बेटी पर भी बुरी नजर डालने लगा था।

By: एबीपी गंगा | Updated: 13 Jun 2019 03:53 PM
auto driver murder in gorakhpur

गोरखपुर, एबीपी गंगा। ऑटो चालक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि ऑटो चालक पत्नी के साथ बेटी पर भी बुरी नजर रखता था जिसकी वजह से उसने उसकी गला रेतकर हत्या कर दी थी।


बेटी पर थी बुरी नजर
बिहार, गोपालगंज के मोहम्मदपुर कटया निवासी उमेश गुलरिहा के शिवपुर सहबाजगंज में किराये पर कमरा लेकर परिवार के साथ रहता था। 25 मार्च की रात में उमेश ने अपने दोस्त रामकरन की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। ऑटो चालक रामकरन का उसके घर आना-जाना था। उमेश ने पुलिस को बताया कि ठेला चलाकर वह परिवार की जीविका चलाता था। परिचय होने के बाद रामकरन उसके घर आने-जाने लगा और उसकी पत्नी से अवैध संबंध बना लिया। रामकरन उसकी बेटी पर भी बुरी नजर डालने लगा था।



गला रेतकर की हत्या
जानकारी होने पर उसने हत्या की योजना बनाई। 25 मार्च की रात नशे में धुत रामकरन की गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गया। सीओ चौरी चौरा सुमित शुक्ल ने बताया कि उमेश पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। मुखबिर की सूचना पर पादरी बाजार चौराहे के पास गुलरिहा थानेदार ने उसे गिरफ्तार किया गया।