एबीएसए कार्यालय में घूसकर कर्मचारी को चाकुओं से गोदा, हालत गंभीर

गाजियाबाद के कवि नगर में एबीएसए कार्यालय में घुसकर बदमाशों ने एक कर्मचारी पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में कर्मचारी गंभीर रूप से घायल है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 14 Jun 2019 12:45 PM
miscreants stabbed employee in sbsa office in ghaziabad
गाजियाबाद, एबीपी गंगा। प्रदेश में अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं। इसका एक उदाहरण गाजियाबाद के कवि नगर स्थित अपर बेसिक शिक्षा अधिकारी (एबीएसए) के कार्यालय में देखने को मिला है। यहां करीब आधा दर्जन बदमाशों ने एबीएसए कार्यालय में घुसकर समन्वयक पद पर तैनात एक कर्मचारी के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और फरार हो गए। इस हमले में समन्वयक कर्मचारी लईक अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लईक की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, लईक अहमद प्राथमिक शिक्षा संघ के महामंत्री भी हैं। लईक रोजाना की तरह अपने कार्यालय में बैठे हुए थे। गुरुवार को दोपहर दो बजे के आसपास तीन बाइक पर आधा दर्जन लोग कार्यालय में घुस गए और लईक को बातचीत के बहाने से बाहर ले गए। इसी दौरान बदमाशों ने लईक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

हमले के वक्त आस-पास मौजूद लोग हमलावरों को पकड़ने के लिए दौड़े, लेकिन सभी भागने में कामयाब हो गए। वहीं, सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और लईक को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस इसे पुरानी रंजिश की नजर से देख रही है। पुलिस हमलवारों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने दावा किया है कि हमलवारों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।