लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने चलाई गोली, ज्वैलर पर तमंचे के बट से किया हमला

गाजियाबाद में बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर एक ज्वैलर पर जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग में ज्वैलर का नौकर घायल हो गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 08 Aug 2019 12:16 PM
loot from jweller in ghaziabad

गाजियाबाद, एबीपी गंगा। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लुटेरों के हौसले बुलंद हैं। यहां एक ज्वैलर के साथ लूट का प्रयास किया गया और विफल होने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी। बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब ज्वैलर दुकान बंद करके घर जा रहा था।


बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की जिसमें एक गोली ज्वैलर के नौकर को लगी। इतना ही नहीं बदमाशों ने तमंचे ते बट से ज्वैलर को भी घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। हैरत की बात यह है कि जिस समय यह वारदात हुई उसी समय पास के इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ चल रही थी।



मामला विजयनगर के प्रताप विहार इलाके का है जहां पर गौरी ज्वेलर के मालिक अजय अपने नौकर के साथ दुकान बंद करके घर लौट रहे थे। घर लौटते वक्त ही बदमाशों ने लूट के इरादे से फायरिंग की। बदमाशों के हमले में घायल हुए ज्वैलर और नौकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।



बता दें कि, जिस समय यह वारदात हुई उसी समय कोतवाली इलाके में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई थी, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया था। लगातार पुलिस कॉम्बिंग भी कर रही थी लेकिन इसके बावजूद बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर मौके से फरार हो गए।