फिल्म 'बालाकोट' बच्चों को करेगी प्रेरित: विवेक ऑबेरॉय

विवेक ऑबेरॉय को आशा है कि उनकी आने वाली फिल्म 'बालाकोट' देश के लाखों बच्चों के प्रेरित करेगी।

By: कोमल गौतम | Updated: 12 Oct 2019 06:02 PM
Vivek Oberoi Upcoming Movie Balakot Surgical Strike Inspire Children

मुंबई, एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर विवेक ऑबेरॉय ने काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई थी। वहीं, विवेक ऑबेरॉय जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'बालाकोट' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में भारतीय वायुसेना की वीरता दिखाई जाएगी। ये फिल्म बालाकोट एयर स्ट्राइक की सच्ची घटना पर आधारित है।









View this post on Instagram




 

#detroitairport #michigan


A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on





इसमें आईएएएफ विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को पाक द्वारा छोड़े जाने की घटना का जिक्र भी है और 14 फरवरी को पुलवामा पर आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक किया था।









View this post on Instagram




 

Honoured and humbled Jai Hind #BalakotAirStrike #AbhinandanVarthaman #ProudofIAF @indianairforce


A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on





विवेक ने मीडिया से मुखातिब होने के दौरान कहा, "अभिनंदन की बायोपिक को लेकर मैं उत्साहित हूं। मेरे ख्याल से बालाकोट और भारतीय एयर फोर्स की कहानी को सबके सामने लाने की जरूरत है, ताकि हम सभी को भारतीय वायुसेना पर गर्व हो सके। जब अमेरिका में 'टॉप गन' जैसी फिल्म रिलीज की गई थी तब पूरी पीढ़ी उससे प्रभावित हुई थी।









View this post on Instagram




 

Wardrobe courtesy: @millionairebombay Styled by: @vasundhara.joshi


A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on





मेरा मानना है कि यह हमारे लिए एक मौका है और यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम भी अपने भारतीय वायुसेना के शानदार काम को सबके सामने लेकर आए।‘’ इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होने की उम्मीद है और ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग जम्मू और कश्मीर में होगी। ये भी कहा जा रहा है की फिल्म के कुछ सीन दिल्ली और आगरा में भी शूट किए जाएंगे।