Lok Sabha Election 2019, लोकसभा चुनाव 2019
Lok Sabha Election 2019, लोकसभा चुनाव 2019

फिल्म गेम ओवर का थ्रिलर और सस्पेंस से भरा टीजर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म गेम ओवर का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज। फिल्म गेम ओवर का टीजर हिन्दी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

By: एबीपी गंगा | Updated: 16 May 2019 03:11 PM
Tapsee panu next film game over teaser released, see video

एबीपी गंगा, तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म गेम ओवर का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म गेम ओवर का टीजर हिन्दी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया है। गेम ओवर की कहानी एक थ्रिलर और सस्पेंस और मौत के खेल पर आधारित है। इस टीजर का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म का निर्देशन अश्विन सरवनन कर रहे हैं। फिल्म गेम ओवर की रिलीज डेट और शूटिंग की जानकारी भी जल्द ही आप सभी के सामने होगी। फिलहाल इस फिल्म के टीजर के आने के बाद ये पता चल गया कि इस फिल्म की स्टोरी क्या होगी। बताते चले ही तापसी महिला दिवस यानी 8 मार्च को फिल्म बदला में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म का रिस्पॉन्स बॉक्स ऑफिस पर मजेदार नहीं रहा, लेकिन फिल्म पिंक के बाद एक बार फिर से दर्शकों ने अमिताभ और तापसी की जोड़ी को पसंद किया।



फिल्म इन दिनों अपनी अगली फिल्म सांड की आंख की शूटिंग में बिजी थी। इस फिल्म के कई लुक और फोटो सामने आ चुके हैं। हाल ही मॉदर्स डे के मौके पर इनके सेट पर इनकी मां भी मिलने पहुंची थी। इस फिल्म में इनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। तपासी पन्नू को उनके बोल्ड अवतार को लिए जानी जाती है। बहुत ही कम समय में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इनके बेहतरीन अभियन के लिए काफी पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है। तापसी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी जानकारी अपने फैन्स के बीच साझा करती रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक बॉलीवुड में वंशवाद को लेकर अपनी राय रखी थी। उन्होंने कहा था बॉलीवुड में नेपोटिज्म ज्यादा चलता है जिसके चलते उन्होंने भी कई फिल्में खोई हैं. तपासी यही नहीं रुकी उन्होंने कहा कि अपने टेलेंट के बल पर वह अपना नाम बॉलीवुड में स्थापित कर रही हैं।