शूटिंग करते वक्त ताप्सी पन्नू हुई घायल, जला हाथ, पैरों में चढ़ा प्लास्टर, देखे तस्वीरें

आपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के दौरान ताप्सी पन्नू के साथ हुआ बड़ा हादसा। हाल ही में ताप्सी पन्नू ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की जिसमें जिसमें उनको काफी चोटें लगी हुई हैं।

By: एबीपी गंगा | Updated: 11 Jun 2019 03:26 PM
Tapsee Panu Getting Injured During The Upcoming movie Game Over

नई दिल्ली, एबीपी गंगा |  फिल्म बदला और मुल्क में अपनी जबरदस्त एक्टिंग करने वाली ताप्सी पन्नू आपनी आने वाली फिल्म गेम ओवर में काफी बिजी चल रही है। ये फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर तापसी का रोल दर्शको को काफी एक्साइटेड कर रहा हैं। हर कोई इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की तापसी अपने किरदार को पूरी मेहनत और इमानदारी से निभाती हैं और इसकी मेहनत बड़े पर्दे पर दिखाई भी देती है। इस का जीता जागता सबूत आप फोटो में देख सकते है।



ताप्सी पन्नू ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की है। जिसमें एक फोटो में तापसी पन्नू का बुरी तरह से हाथ जला हुआ है और दूसरी फोटो में उनके पैर नजर आ रहे थे जिन पर प्लास्टर चढ़ा हुआ था। ये खबर बहुत तेजी से फैल रही थी। उनके फैंस भी काफी चिंता में आ गए थे और उनके ठीक होने के लिए उनको Get well Soon बोलने लगें। तभी उन्होने एक और पोस्ट किया। जिसमें तापसी पन्नू ने सच लिखा।