रिलीज से पहले ही राजस्थान में टैक्स फ्री हुई फिल्म 'सांड की आंख'

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की मचअवेटिड फिल्म 'सांड की आंख' का सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म के मेकर्स के लिए खुशखबरी आई है, फिल्म को रिलीज से पहले ही राजस्थान सरकार ने टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 11 Oct 2019 07:54 AM
Tapsee Pannu and Bhoomi Pednekar upcoming film Saand Ki Aankh gets tax exemption in Rajasthan

नई दिल्ली, प्रीति अत्री। तापसी और भूमि की आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' का हर किसी को इंतजार है। वही अब इस फिल्म को लेकर एक खुशखबरी आ रही है। फिल्म 'सांड की आंख' को राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस बारे में फिल्म की एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने सोशल अकांउट से जानकारी दी है, साथ ही उन्होंने राजस्थान सरकार के इस कदम पर अपनी खुशी जाहिर की है।


bhoomi pednekar


आपको बता दे कि सीएमओ राजस्थान के ऑफिशल हैंडल से किए गए ट्वीट में इस बारे में बताया गया है, जिसमें लिखा गया है कि, 'मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महिला सशक्तिकरण पर बेस्ड फिल्म 'सांड की आंख' राजस्थान के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने पर स्टेट गुड्स ऐंड सर्विस टैक्स में छूट देने का फैसला किया है'।





यह भी पढ़ेंः


सलमान खान के घर पर पड़ा पुलिस का छापा, पकड़ा गया सालों पुराना मुजरिम

जिसके बाद तापसी ने इस ट्वीट को रीपोस्ट करते हुए अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर की है। जिसमें उन्होंने में लिखा है "आज इससे अच्छी खबर सुनने को नहीं मिली, राजस्थान सरकार का बहुत बहुत धन्यवाद, इस दिवाली गोलियों के लिए तैयार"।






इसके बाद एक और ट्वीट कर तापसी ने राजस्थान के सीएम का आभार प्रकट किया है और लिखा है," आपका बहुत धन्यवाद सर, आपके इस कदम से हमारा साहस और ज्यादा बढ़ गया है, जो हमें महिला सशक्तिकरण की दिशा में और आगे बढ़ने में मदद करेगा। हमारी इस यात्रा में आपका यह सहयोग बहुत इम्पोर्टेंस रखता है"।


इस फिल्म को तुषार हीरा नंदानी ने डायरेक्ट किया है, आपको बता दे कि, बतौर डायरेक्टर ये तुषार की पहली फिल्म है और अनुराग कश्यप फिल्म के प्रड्यूसर हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद साफ पता चलता है कि, इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने कड़ी मेहनत की है।


बात करे तापसी और भूमि की फिल्म सांड की आंख की तो, ये फिल्ल दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, अब देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितने धमाके कर पाती है।


यह भी पढ़ेंः


नवाजुद्दीन की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' पर मुंबई हाईकोर्ट ने लगाई रोक