Happy Bithday: 58 साल के हुए सुनील शेट्टी, 110 फिल्मों में कर चुके हैं काम

सुनील शेट्टी ने अपने 25 साल के फिल्मी करियर में करीब 110 फिल्मों में काम किया। उन्होंने न केवल हिंदी फिल्मों में बल्कि मलयालम, तमिल और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 11 Aug 2019 08:41 PM
suniel shetty birthday know about his career in hindi films

एंटरटेनमेंट डेस्क, एबीपी गंगा। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी का आज जन्मदिन है। सुनिल 58 साल के हो गए हैं। सुनील न केवल एक्टर हैं बल्कि वो प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन भी हैं। सुनील पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, अपने 25 साल के करियर में उन्होंने करीब 110 फिल्मों में काम किया।


सुनील शेट्टी ने साल 1992 में फिल्म बलवान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें वो एक्ट्रेस दिव्या भारती के साथ नजर आए थे। सुनील वक्त हमारा है, दिलवाले, मोहरा, धड़कन, मैं हूं ना, वेलकम, फिर हेरा फेरी जैसी फिल्मों में भी अहम किरदार निभा चुके हैं।



सुनील शेट्टी ने अपने 25 साल के फिल्मी करियर में करीब 110 फिल्मों में काम किया। उन्होंने न केवल हिंदी फिल्मों में बल्कि मलयालम, तमिल और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया। अब वो जल्द ही कन्नड़ सिनेमा में भी कदम रखने जा रहे हैं। सुनील शेट्टी एक प्रोडक्शन हाउस पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के मालिक हैं।



सुनील शेट्टी मुंबई में रेस्टोरेंट बिजनेस का जाना माना नाम हैं। यहां उनके दो रेस्टोरेंट मिसचीफ डाइनिंग बार और क्लब H2O हैं। इसके साथ ही वो एडवेंचर पार्क के भी को- ओनर हैं।