मोम के पुतले में नजर आएंगी श्रीदेवी, सिंगापुर के मैडम तुसाद में लगेगा स्‍टैच्‍यू- आप भी देखें तस्वीरें

मैडम तुसाद सिंगापुर ने घोषणा की कि वह इस साल सितंबर में दिवंगत अभिनेत्री के वैक्स स्टेच्यू को लॉन्च करेगी। वैक्स स्टेच्यू की एक झलक को भी साझा किया गया है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 14 Aug 2019 03:22 PM
sridevi wax statue will set up in madame tussauds singapore

एंटरटेनमेंट डेस्क, एबीपी गंगा। श्रीदेवी अब मोम की प्रतिमा के रूप में सिंगापुर के मैडम तुसाद में रहेंगी। यहां उनका बेहद खूबसूरत मोम का पुतला लगाया जाएगा। मैडम तुसाद सिंगापुर ने ट्वीट कर उनके पुतले की झलकियां शेयर की हैं। इन तस्‍वीरों में उनका पूरा लुक तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन झलकियों से पता चल रहा है कि पुतला कितना क्‍लासी होगा। जानकारी के अनुसार श्रीदेवी का मोम का पुतला सितंबर में रिलीज किया जाएगा।


बॉलीवुड की हवा हवाई एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी सुपरस्टार छवि लोगों के दिल में हमेशा जिंदा रहेगी। 13 अगस्‍त को श्रीदेवी की 56 वीं जयंती पर दुनियाभर में उनके चाहने वालों ने उन्‍हें याद किया। इस मौके पर श्रीदेवी को विशेष श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए प्रसिद्ध वैक्स म्यूजियम मैडम तुसाद ने भी ट्विटर पर एक विशेष घोषणा की।





13 अगस्त को, मैडम तुसाद सिंगापुर ने घोषणा की कि वह इस साल सितंबर में दिवंगत अभिनेत्री के वैक्स स्टेच्यू को लॉन्च करेगी। वैक्स स्टेच्यू की एक झलक साझा करते हुए, जिस पर काम अभी भी चल रहा है, मैडम तुसाद ने खुलासा किया इसमें कुछ जटिल सोने का काम भी किया जाएगा जो श्रीदेवी के वैक्स स्टेच्यू का हिस्सा होगा। मैडम तुसाद सिंगापुर के जनरल मैनेजर एलेक्स वार्ड ने कहा कि 'श्रीदेवी भारतीय सिनेमा की आइकॉन हैं. उनके बिना अल्टीमेट फिल्म स्टार एक्सपीरियंस जोन अधूरा है। हमें खुशी है कि मैडम तुसाद में श्रीदेवी की लीगेसी को जगह मिलेगी।'



इस जानकारी के सामने आने के बाद, श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने ट्वीट कर खुशी जताई। बोनी कपूर ने लिखा कि यह उनके परिवार के ल‍िए सम्‍मान की बात है। इस स्‍टेच्‍यू के र‍िलीज के वक्‍त वह परिवार के साथ सिंगापुर में मौजूद रहेंगे। 80 के दशक पर सभी के दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी की मौत पिछले साल 24 फरवरी को दुबई में हुई थी। उनकी मौत का कारण दुर्घटनावश डूबना था।