फिल्म ‘सैटेलाइट शंकर’ के पोस्टर में दिखा सूरज पंचोली का दमदार लुक, इस हीरो से लेंगे टक्कर

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली की आने वाली फिल्म सैटेलाइट शंकर का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म में सूरज पंचोली का नया लुक बेहद ही दमदार लग रहा है। फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी।

By: कोमल गौतम | Updated: 11 Oct 2019 04:40 PM
Sooraj Pancholi Upcoming movie poster release

मुंबई, एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली जल्द ही फिल्म सैटेलाइट शंकर एक नए अंदाज में दिखन वाले हैं। सूरज पंटोली ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया, जिसमें वो आर्मी प्रिंट पैंट और काले रंग की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। पोस्टर के बैकग्राउंड में भारत का नक्शा दिखाया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, "सभी हीरों युद्ध के मैदान में नहीं जाते हैं।"






फिल्म के इस लुक पोस्टर के साथ ही सैटेलाइट शंकर की रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी दी गई है। सूरज पंचोली की फिल्म सैटेलाइट शंकर पहले 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को बदल कर 15 नवंबर को रिलीज होगी।









View this post on Instagram




 

One man ...One country...One amazing journey! #SATELLITESHANKAR #Soon


A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on





आपको बता दे, सूरज पंचोली सिधी टक्कर बॉलीवुड के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से ले रहे है। जी हां बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म 'मरजावां' भी रिलीज की जा रही हैं। फिल्म 'मरजावां' पहले 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को चेंज किया गया।









View this post on Instagram




 

No work like team work! #WolfPack #Boxing #TeamWork


A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on





एक्टर सूरच पंचोली ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "भारत के इन सैनिकों का सफर मेरे लिए आनंददायी है! 'सैटेलाइट शंकर' के आने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। आप सभी से 15 नवंबर को सिनेमा हॉल में मुलाकात होगी।" ये फिल्म पहले जुलाई में रिलीज होने वाली थी।






फिल्म सैटेलाइट शंकर इरफान कमल के निर्देशन में बन रही हैं, जबकि फिल्म का प्रोडक्शन मुराद खैतानी अश्विन वर्दे मिलकर कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर की थीम काफी दमदार है, जिसमें भारत के नक्शे के अंदर सूरज अलग-अलग लोकेशन पर देश को लोगों की हेल्प करते दिख रहे हैं।