सलमान खान की फिल्म 'भारत' ने तोड़ा रिकॉर्ड, 5वे दिन में कमाए 150 करोड़

सलमान खान की फिल्म भारत ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने 5वें दिन में 27.90 करोड़ कमाए। यानि अगर अब तक की कमाई को देखा जाए तो कुल 150 करोड़ कमा कर सबको पिछे छोड़ दिया।

By: एबीपी गंगा | Updated: 10 Jun 2019 04:11 PM
Salman khan Movie Bharat Breaks All Records, Earns 150 Crore

नई दिल्ली, एबीपी गंगा | पिछले हफ्ते ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म भारत धुंआधार कमाई करने पर लगी हुई है। सलामान खान और कैटरीना कैफ की स्टारर फिल्म भारत को काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। ये फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। दर्शक इस फिल्म को काफी पसंद भी कर रहे है, भई करें भी क्यो ना सलमान खान की फैन फॉलोइंग पूरे देश में है। सल्लू मिया हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म को रिलीज करते है। पिछले साल ईद के मौके पर रेस 3 रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने भी ताबड़तोड़ कमाई थी। भारत फिल्म ने लगातार 5वें दिन में धांसू कमाई करके सबको चौंका दिया। अगर हम फिल्म की कमाई की बात करें तो पहले दिन में भारत ने 42.30 करोड़, दूसरे दिन में 31 करोड़, तीसरे दिन में 22 करोड़, चौथे दिन में 26 करोड़ कमाई की थी। लेकिन बॉलीवु़ड की गलियारों से खबर आ रही है कि सलमाल खान, कैटरीना कैफ और दिशा पटानी की फिल्म ने पाचंवे दिन में 27.90 करोड़ कमाए। अतुल अग्निहोत्री ने ट्वीट करके इस बात को कन्फर्म किया की साल की सबसे बड़ी पारिवारिक फिल्म 'भारत' को बॉक्स-ऑफिस पर अधिक प्यार और सराहना मिली। इस फिल्म का आंकडा 150 करोड़ के आस-पास पहुंच गया है।



फिल्म भारत ने पांचवे दिन में 144 करोड़ की कमाई कर डाली है। भारत फिल्म की कमाई की जानकारी खुद बॉक्स ऑफिस इंडिया ने दी है। हालाकि ये भी बताया जा रहा है की रविवार को हुए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच होने के कारण फिल्म की कमाई पर भी काफी असर पड़ा। जब भी अली अब्बास जफर और सलमान खान की जोड़ी बड़े पर्दे पर आती है, तो काफी धमाल तहलका मचा जाती है। फिल्म भारत दूसरे देशों में भी बेहतरीन कमाई कर रही है। आने वाले दिनों में उम्मीद है कि ये भाई जान की ये फिल्म नए रिकॉर्ड बनाएगी और हो भी क्यों न, है भी तो भाई जान की फिल्म, जिनपर फैन्स प्यार भी खूब बरसाते हैं। दबंग खान बॉलीवुड में नंबर वन है भारत ने एक बार फिर ये साबित कर दिया है।