आखिर क्यों सैफ ने 'Race 3' में सलमान के साथ काम करने से किया इन्कार

सैफ अली खान इन दिनों अपनी मचअवेटिड फिल्म 'लाल कप्तान' को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसी के चलते सैफ हाल ही अपनी फिल्म 'लाल कप्तान' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, जहां सैफ ने बताया कि, आखिर क्यों उन्होंने सलमान के साथ रेस 3 में काम नहीं किया।

By: एबीपी गंगा | Updated: 11 Oct 2019 03:36 PM
Saif Ali Khan reveals why he refuse to work with Salman Khan in Race 3

नई दिल्ली, प्रीति अत्री। इन दिनों बॉलीवुड के छोटे नवाब यानि सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल कप्तान' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। सैफ शहर-शहर जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। अब हाल ही में सैफ ने लाल कप्तान के प्रमोशन के दौरान सलमान खान की फिल्म 'Race 3' के बारे में बात की।



सैफ ने इंटरवियू में पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए। वहीं इस दौरान सैफ से ट्विटर पर उनके फैंस द्वारा पूछे गए सवालों को पूछा गया, जिसमें सैफ के एक फैन ने उनसे पूछा था कि, वो अपने और सलमान खान के रिलेशनशिप के बारे में बताएं साथ ही सैफ से ये भी पूछा गया कि आपने और सलमान ने फिल्म हम साथ साथ हैं के बाद फिर से काम क्यों नहीं किया?



इसपर सैफ अली खान ने जवाब में कहा कि, "मुझे सलमान भाई के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है, मैं सलमान की बहुत इज्जत करता हूं। सच कहूं तो हम दोनों 'Race 3' में साथ काम करने ही वाले थे, फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी जी ने जब सलमान को 'Race 3' में लीड रोल दिया, उसके पास वो मेरे पास भी आए थे। उन्होंने मुझे 'Race 3' में एक रोल ऑफर किया था, लेकिन मैं उस किरदार के साथ कनेक्ट नहीं कर पाया"।



आपको बता दें कि सैफ अली खान ने फिल्म 'Race' और सीक्वल 'Race 2' में लीड रोल प्ले किया था।


यह भी पढ़ेंः


Tik Tok पर वायरल हो रही है 'मधुबाला' की डुप्लीकेट, आप भी देख कर हो जाएंगे हैरान

वहीं बात करे छोटे नवाब के वर्कफ्रंट की तो 'लाल कप्तान' का ट्रेलर हम सभी पहले ही देख चुके हैं। 'लाल कप्तान' 18 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इसके बाद सैफ 'जवानी जानेमन' में दिखाई देंगे, इस फिल्म में सैफ के साथ तबू भी अहम किरदार में नजर आएंगी। इन दोनों सितारों के अलावा इस फिल्म में पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी दिखाई देंगी। आलिया इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।



इन दोनों फिल्मों के बाद सैफ अली खान अजय देवगन के साथ 'तानाजी' में भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।


यह भी पढ़ेंः


आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' पर मंडरा सकता है खतरा