सैक्रेड गेम्स सीजन-2 का टीजर रिलीज, पंकज त्रिपाठी के लुक ने बढ़ाया सस्पेंस; ये दो नए सितारे आएंगे नजर

टीजर में आपको सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कल्की कोचलीन, रणवीर शोरी और पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। हालांकि, सीजन -2 कब रिलीज होगा, इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 07 May 2019 11:06 AM
sacred games season 2 teaser released pankaj tripathi new look saif nawazuddin kalki ranveer on Netflix crime thriller

नई दिल्ली, एबीपी गंगा। नेटफ्लिक्स (Netflix)की पॉपुलर वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स सीजन-2 (Sacred Games Season- 2) का टीजर रिलीज हो गया है। इसके साथ ही अब साफ हो गया है कि सीजन 2 में रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन भी नजर आएंगे। छोटे से प्रोमो में पंकज त्रिपाठी की धमाकेदार एंट्री दिखाई गई है। ऐसे में ये टीचर उन कयासों को भी पुख्ता करता है कि सैक्रेड गेम्स-2 में पंकज त्रिपाठी की काफी दमदार भूमिका होगी।





बता दें कि नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारीक ट्विटर हैंडल पर इस टीजर को रिलीज किया है। टीजर में आपको सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कल्की कोचलीन, रणवीर शोरी और पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। हालांकि, सीजन -2 कब रिलीज होगा, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन टीजर को देखने के बाद सैक्रेड गेम्स सीजन-2 का इंतजार कर रहे फैंस की बेसब्री को और बढ़ा दिया है।



बता दें कि सैक्रेड गेम्स सीजन-1 में रणवीर और कल्की दोनों ही नजर नहीं आए थे। टीजर रिलीज करते वक्त लिखा गया है, इस खेल का बाप कौन? सैक्रेड गेम्स सीजन-1 को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाणी ने मिलकर निर्देशित किया था। हालांकि इस सीजन को अनुराग कश्यप और नीरज घेवान ने निर्देशित किया है। पहले सीजन को लोगों ने खूब पंसद किया और सीजन-2 का तभी से लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सीजन-2 में लोग पंकज त्रिपाठी के रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। टीजर में भी पंकज त्रिपाठी के अतरंगी लुक ने सस्पेंस पैदा कर दिया है।