Lok Sabha Election 2019, लोकसभा चुनाव 2019
Lok Sabha Election 2019, लोकसभा चुनाव 2019

विक्की कौशल के साथ मुस्कुराते हुए न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर और नीतू कपूर, देखें फोटो

विक्की कौशल ने रणबीर कपूर के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर से न्यूयॉर्क में मुलाकात की। अभिनेता ने उनके साथ एक तस्वीर क्लिक की। वह न्यूयॉर्क में अपना जन्मदिन मना रहें है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 16 May 2019 03:11 PM
Rishi Kapoor and Neetu Kapoor in New York smiling with Vicky kaushal

एबीपी गंगा, विक्की कौशल इस बार न्यूयॉर्क में हैं क्योंकि वह इस साल न्यूयॉर्क शहर में अपना जन्मदिन बिताएंगे। अभिनेता अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी छुट्टी से तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहे हैं। हाल ही में मसान अभिनेता ने रणबीर कपूर के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर से न्यूयॉर्क में मुलाकात की और उनके साथ एक तस्वीर क्लिक की। पिछले साल से ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे थे। नीतू कपूर पूरे समय उनके साथ रही हैं और बहुत सारे सेलेब्स उनसे मिलते हैं और उनके अच्छे स्वास्थ्य और स्वस्थ होने की कामना करते हैं। विक्की कौशल हाल ही में कपूरों से मिलने और उनसे मिलने गए थे। तो वही पिछले हफ्ते दीपिका पादुकोण भी ऋषि और नीतू से मिलीं और उनके साथ तस्वीरें क्लिक कीं।



विक्की कौशल के जन्मदिन की योजनाओं के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने दो सप्ताह का अवकाश लिया। उसने ग्रामीण इलाकों में एक विला किराए पर लिया है और वह अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ आराम करने और पकड़ने की योजना बना रहा है। उनके जन्मदिन के जश्न के बाद, उरी अभिनेता स्लीप न मोर नामक पुरस्कार विजेता को देखेगा।काम के बारे में बात करें तो वह शूजीत सरकार की उधम सिंह की बायोपिक की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे, जब वह भारत वापस आ जाएंगे। मेकर्स ने इससे पहले फिल्म से उनका लुक शेयर किया है जिसने सभी को इसके लिए उत्साहित किया है। विक्की कौशल करण जौहर की आने वाली फिल्म तख्त के लिए तैयार होंगे। फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी हैं।