अपने टीनएज फैन की मौत से काफी इमोशनल हुए रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के टीनएज फैन की अचानक मौत से उन्हे काफी दुख हुआ है। रणवीर सिंह ने इंस्टा पर जतिन के साथ ली गई फोटो को शेयर करते हुए काफी इमोशनल मैसज पोस्ट किया।

By: एबीपी गंगा | Updated: 11 Jun 2019 01:43 PM
Ranveer singh fan Died Suddenly, Actor Ranveer share a Photo on Instagarm

नई दिल्ली, एबीपी गंगा | पूरे देश में ही नहीं बल्कि भारत के साथ-साथ कई देशों में भी रणवीर सिंह की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है। हमने बहुत बार बॉलीवुड सेलेब्स के लिए फैंस की दीवानगी को देखा है। लेकिन ऐसा बहुत ही कम होता है कोई बॉलीवुड स्टार अपने फैंस के लिए कुछ कर पाता है, चाहे हम किसी की भी बात कर ले। रणवीर सिंह ने आज कुछ ऐसा कर दिया जो हमेशा हमेशा के लिए लोगो के दिल में जगह बना लेगी। सबसे ज्यादा अफसोस इस बात का है की आज वो पसंदीदा फैन अपने स्टार के इस प्यार को देखने के लिए इस दुनिया में नहीं रहा। जिनका नाम जतिन दुलेरा है। जतिन की मौत अचानक बाथरूम में गिरने से हुई। वह हर रोज की तरह सुबह अपने ऑफिस के लिए तैयार हो रहा था। इसी बीच अचानक उसको सांस लेने में दिक्कत आ रही थी और जब वो बाथरूम में गए तो गिर गया। जतिन के परिवार की बात करें तो उन्होने बचपन में ही अपने पिता को खो दिया था और उसके दो छोटे भाई-बहन है और मां एक सरकारी फर्म में काम करती हैं। जतिन खुद एक बिल्डिंग में काम करते थे। जतिन की अचानक हुई मौत से उनके परिवार शोक में है। रणवीर सिंह के फैंन जतिन की मौत पर दुख जताते हुए पैपराजी एक कैप्शन शेयर करता है कि- बहुत जल्दी चला गया। रणवीर सिंह के यंग फैन जतिन दुलेरा की अचानक मौत हो गई। रणवीर ने अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर अपने इस यंग फैन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी है।



रणवीर सिंह ने भी अपने यंग फैन की अचानक मौत की खबर से दुख जताया। रणवीर सिंह ने एक फोचो को पोस्ट करके कैप्शन भी डाला, 'RIP LIL HOMIE.'। आपको बता दे, जतिन रणवीर सिंह के बहुत बड़े फैन थे। रणवीर सिंह के साथ कई सारी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है। जब इस बात का पता चला की रणवीर के फैन इस दुनिया में नहीम रहें तो उन्होने एक फोटो कोलाज बना कर शेयर करके दुख व्यक्त किया। रणवीर सिंह के वर्क फ्रट की बात करें तो, रणवीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 83 की शूटिंग लंदन में कर रहे है। इस फिल्म में वो कपिल देव के किरदार में दिखाई देगे। ये फिल्म साल 1983 में हुए भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है। हाल ही में ये भी खबरें आ रही है की दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की पत्नी का रोल प्ले करेगी। ये इन दोनो की शादी के बाद पहली फिल्म है जो दोनो साथ दिखने वाले है।