फिल्म ‘83' की शूटिंग हुई खत्म, शूटिंग खत्म होने पर किस एक्टर को आया रोना

फिल्म ‘83' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म की रैपअप पार्टी में एक्टर साकिब सलीम काफी इमोशनल हो गए थे। फिल्म के उतार-चढ़ाव को देखने के बाद साकिब सलीम इस फिल्म से इमोशनली काफी जुड गए थे। फिल्म अगले साल 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

By: कोमल गौतम | Updated: 09 Oct 2019 05:23 PM
Ranveer Singh Deepika padukone Upcoming Movie '83' shooting ends

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह की फिल्म '83' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद एक रैपअप पार्टी रखी गई, जिसमें फिल्म के सभी एक्टर और एक्ट्रेस रैपअप पार्टी में शामिल थे। फिल्म '83' के सभी किरदारों ने जमकर डांस और मस्ती भी की, लेकिन '83' की शूटिंग खत्म होने पर फिल्म के एक्टर साकिब सलीम काफी भावुक हो गए थे साथ ही कहा कि, फिल्म '83' की पूरी टीम ने साथ में कहानी के उतार-चढ़ाव का अनुभव किया है। साथ ही साकिब सलीम ने ये भी कहा कि इस कहानी से अपने जुड़ाव को बयां करना काफी मुश्किल है। '83' भारत के 1983 में पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी है। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में हैं, जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका में हैं।









View this post on Instagram




 

Hi. I am modal. . . . . . . #photoshoot #modal #bhaikeabs #noclothes #nangapunga


A post shared by Saqib Saleem (@saqibsaleem) on





साकिब इसमें मोहिंदर अमरनाथ के किरदार में नजर आएंगे। इंग्लैंड के कई जगहों पर फिल्म की शूटिंग की गई है, वहीं इसका लास्ट शेड्यूल मुंबई में फिल्माया गया और सोमवार को इसकी शूटिंग पूरी हुई। साकिब ने कहा, "किसी भी फिल्म की अंतिम दिन की शूटिंग काफी भावनात्मक होती है लेकिन '83' के बात करूं तो भावुक कहना इसको बयां करने के लिए छोटा सा शब्द होगा कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं।"









View this post on Instagram




 

Mere Do Do Haath . . . . . #monday #mondayface #mood #instamood #blackandwhite


A post shared by Saqib Saleem (@saqibsaleem) on





उन्होंने कहा कि एक टीम के रूप में हमने काफी समय साथ गुजारा और उस भावना को महसूस किया जो कि किसी खेल की टीम करती है। हमने कहानी के उतार-चढ़ाव और हमारे साथ के सफर का अनुभव किया और इस तरह के जुड़ाव को बयां करना मुश्किल है। फिल्म में बोमन ईरानी, एमी विर्क और हार्डी संधू भी हैं और ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।