'मेड इन चाइना' के लिए राजकुमार ने कैरी किया यूनिब्रो लुक

एक्टर राजकुमार राव ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेड इन चाइना' में अपने यूनिब्रो लुक को अपनाने की वजह फिल्म के निर्देशक मिखिल मुसाले को बताया।

By: कोमल गौतम | Updated: 11 Oct 2019 03:46 PM
Rajkumar did a unibro look for 'Made in China'

मुंबई, एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपकमिंग फिल्म 'मेड इन चाइना' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान राजकुमार राव काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म में प्रमुख किरदार रघु मेहता की भूमिका निभा रहे राजकुमार ने अपने लुक के लिए आठ किलोग्राम वजन बढाया है, ताकि किरदार की मांग के अनुसार उनका गोल पेट बाहर निकला दिखे और इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने यूनिब्रो को चुना।









View this post on Instagram




 

How to impress your crush? #girlfriend #someonelikeyou


A post shared by Rajkumar Rao (@rajkumarraofficial) on





इस बारे में राजकुमार ने कहा, "मैंने पहली बार जब मिखिल को देखा, तो उनकी भौंहें, जो उनकी खासियतों में से एक है, उसने मेरा ध्यान सबसे ज्यादा खींचा। यह सामने वाले किसी भी इंसान पर अपनी मजबूत मानसिक छाप छोड़ सकता है।"









View this post on Instagram




 

Remember this movie? #guessthemovie #bestbollywoodmovie


A post shared by Rajkumar Rao (@rajkumarraofficial) on





राजकुमार राव ने आगे कहा, "पर्दे पर निभाने वाले हर किरदार के लिए मैं अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने कोशिश करता हूं और जब हमने साथ में फिल्म करने का निर्णय लिया तो मैंने मिखिल के लुक से प्रेरणा ली और यूनिब्रो लुक को चुना। यह काफी अलग लुक देता है और मुझे लगता है कि इसने मेरे लुक को और दिलचस्प बना दिया है।"



मैडॉक फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में परेश रावल और गजराज राव भी हैं। 'मेड इन चाइना' में गुजराती व्यापारी रघु मेहता और उसके जुगाड़ू व्यापारिक सफर की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में मौनी रघु की पत्नी रुक्मणी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म को दिवाली के आसपास रिलीज किया जाएगा।