प्रियंका ने कुछ इस तरह किया, आने वाली फिल्म 'The Sky Is Pink' का प्रमोशन

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लगभग 3 साल बाद अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में वापसी कर रही है, फिल्म की पूरी टीम इस फिल्म के प्रमोशन में पूरे जोश के साथ जुटी हुई है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 10 Oct 2019 01:12 PM
Priyanka Chopra turns into an Indian bride for her upcoming Bollywood movie The Sky Is Pink

नई दिल्ली, प्रीति अत्री। बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में पूरे जोश के साथ जुटी हुई हैं। इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं, फिल्म में दोनों कलाकार पति पत्नि का किरदार निभा रहे हैं। प्रियंका की ये फिल्म कल यानी 11 अक्टबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। इसी के साथ फिल्म की पूरी टीम इसके प्रमोशन में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती। ऐसे में फिल्म की लीड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बड़े ही अनौखे तरीके से फिल्म का एक बार फिर प्रमोशन किया है। जिसमें पीसी दर्शकों को अपनी फिल्म देखने के लिए इन्वाइट कर रही हैं।



कल ही प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, इस तस्वीर में प्रियंका और फरहान नए-नवेले शादीशुदा जोडे़ के रुप में दिखाई दे रहे हैं। अपनी इंस्टा स्टोरी में इस फोटो में प्रियंका ने लिखा है कि, मिस्टर और मिसेज चौधरी आपको 'द स्काई इज पिंक' देखने के लिए इन्वाइट करते हैं।



यह भी पढ़ेंः


सलमान खान के घर पर पड़ा पुलिस का छापा, पकड़ा गया सालों पुराना मुजरिम

आपको बता दे कि, डायरेक्टर शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की कहानी असल जिंदगी से प्रेरित है। फिल्म की कहानी दिल्ली की एक लड़की आयशा चौधरी की पर बेस्ड है। इस फिल्म में आयशा का किरदार जायरा वसीम निभा रही हैं। जो कि फिल्म में प्रिंयका और फरहान की बेटी बनी हैं और एक्टर रोहित सराफ फिल्म में उनके बेटे का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है, साथ ही ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है और रोनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और खुद प्रियंका चोपड़ा ने मिलकर इसे प्रड्यूस किया है।



से देखने वाली बात होगी कि दर्शक अपनी देसी गर्ल का किस तरह से स्वागत करेंगे। 'द स्काई इज पिंक' पीसी की लगभग 3 साल बाद आने वाली पहली फिल्म है।


यह भी पढ़ेंः


सलमान के शो 'Bigg Boss 13' को बंद करने की हो रही है मांग, क्या होने जा रहा है ये शो बंद!!!