...तो क्या घुटने के दर्द से परेशान हैं देसी गर्ल, तस्‍वीरें देखकर क्या कहेंगे आप

प्रियंका चोपड़ा की लाइफ से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक तस्वीर सामने आई है जिसमें प्रियंका ने घुटने पर बैंडेज लगाए नजर आ रही हैं। तस्वीर देखकर लगता है कि देसी गर्ल को घुटने के दर्द ने परेशन कर रखा है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 09 Aug 2019 06:48 PM
 priyanka chopra suffering from knee pain

एंटरटेनमेंट डेस्क, एबीपी गंगा। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं। अपने जन्मदिन को स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट करने वाली प्रियंका भले ही लंबे वक्त से हिंदी फ‍िल्‍मों में नजर न आई हों लेकिन वह अमेरिकी टीवी शो और फ‍िल्‍मों में काम कर रही हैं। ऐसा नहीं है कि प्रियंका की लाइफ में सबकुछ ठीक चल रहा है। कुछ वक्‍त पहले खबर आई थी कि प्र‍ियंका घुटने के दर्द की समस्‍या से पीड़ित हैं।


अब एक बार फ‍िर इसी दर्द से देसी गर्ल को परेशान कर दिया है। प्रियंका की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो घुटने पर बैंडेज लगाए नजर आ रही हैं।









View this post on Instagram




 

Everyone leaving Miami #priyankachopra #nickjonas #jonasbrothers


A post shared by Priyanka-Chopra.us (@priyankacentral) on





प्रियंका चोपड़ा की यह तस्वीर मियामी एयरपोर्ट की। यहां प्रियंका ब्‍लैक शॉर्ट के ऊपर व्‍हाइट कलर की शर्ट पहने नजर आईं। इसी के साथ उन्‍होंने काला चश्‍मा भी लगा रखा था। उनके साथ पपी डियाना भी था। तस्‍वीरों में प्रियंका के घुटने पर 'नी कैप' दिखाई दे रहा है।






बता दें कि प्र‍ियंका आखिरी बार प्रकाश झा की फ‍िल्‍म जय गंगाजल में नजर आई थीं। अब वह निर्देशक शोनाली बोस की फ‍िल्‍म स्‍काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। प्रियंका और निक इन दिनों अपने घर को लेकर भी चर्चा में हैं। निक और प्रियंका ने Beverly Hills स्थित अपना बंगला बेच दिया है और अब उन्हें नए घर की तलाश है। निक ने यह घर अप्रैल, 2018 में खरीदा था।