फिल्म 'साहो' के लिए दर्शकों को करना होगा थोड़ा और इंतजार, नए पोस्टर ने मचाई धूम

प्रभास और क्यूट श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो चर्चा में है। फैंस को प्रभास की इस एक्शन फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में साहो का नया पोस्टर सामने आया है,जिसे प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 23 Jul 2019 03:07 PM
Prabhas and Shraddha Kapoor Saaho release date changed

एंटरटेनमेंट डेस्क, एबीपी गंगा। फिल्म 'साहो' के लिए दर्शकों का इंतजार बढ़ गया है। पहले यह फिल्म इस 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज आगे बढ़ गई है। अब ये फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात ये भी है कि इस फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है। पोस्टर में दोनों लीड प्रभास और श्रद्धा कपूर दिखाई दे रहे हैं।






बड़े सितारों से सजी फिल्म


'साहो' का निर्देशन सुजीत ने किया है। फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म के बजट की बात करें तो कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इसका बजट 300 करोड़ रुपए है। 'साहो' में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, और चंकी पांडे जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इनके अलावा महेश मांजरेकर और अरुण विजय जैसे कलाकार भी फिल्म में अभिनय कर रहे हैं।


एक सीन के लिए खर्च किए गए 70 करोड़ रुपये


साहो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म के एक अहम एक्शन दृश्य को फिल्माने के लिए 120 कारों का इस्तेमाल किया गया है। सिर्फ अबु धाबी सीक्वेंस के लिए ही 56 कारों को यूज किया गया। इन दृश्यों का प्रभाव बढ़ाने के लिए ट्रकों को खासतौर पर डिजाइन करवाया गया था। साहो के एक्शन दृश्यों की भव्यता और विशालता का अंदाजा इसी बात से हो जाता है कि 8 मिनट के एक एक्शन सीन को फिल्माने के लिए मेकर्स ने 70 करोड़ रुपये खर्च किये हैं।



फैंस को है इंतजार


साहो को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता की एक वजह खुद प्रभास भी हैं, जो बाहुबली 2- द कन्क्लूजन के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। बाहुबली 2, 2017 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तहस-नहस कर दिये थे। इसके बाद प्रभास ने साहो के अलावा कोई फिल्म साइन नहीं की और पूरी तरह से इसी फिल्म के लिए समर्पित हो गये थे।