'Bigg Boss 13' की वजह से लोग सलमान खान के घर के बाहर दे रहे हैं धरना

टीवी के सबसे पॉपुलर शो Bigg Boss का ये सीजन कुछ ज्यादा ही दिलचस्प होता जा रहा है, हर दिन शो में एक नया बवाल देखने को मिलता है। वही अब शो से नाराज कुछ लोग सलमान के घर के सामने धरना दे रहे हैं।

By: एबीपी गंगा | Updated: 12 Oct 2019 08:31 AM
People Protest outside Salman Khan residence after Karni Sena complaint against Bigg Boss 13

नई दिल्ली, प्रीति अत्री। 'Bigg Boss 13' को शुरू हुए अभी सिर्फ कुछ ही दिन हुए है और अभी से सलमान का ये शो विवादों में घिरता हुआ दिखाई दे रहा है। कुछ समय पहले ही मुंबई की करणी सेना ने 'Bigg Boss 13' पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है, इतना ही नहीं करणी सेना ने सूचना एवम प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को लेटर भी लिखा है जिसमें उन्होंने इस शो को भारतीय संस्कृति के खिलाफ बताया है।



अब 'Bigg Boss 13' को लेकर विवाद धमने का नाम ही नहीं ले रहा है, सलमान के शो को लेकर लोगों की नाराजगी बढ़ती जा रही है। इसी के साथ एक शख्स ने सलमान को सोशल मीडिया पर 8 तारीख यानि 8 अक्टूबर को धमकी दी थी कि, अगर उन्होंने 'Bigg Boss' के कॉन्सैप्ट को ठीक नहीं किया तो वो भाईजान के घर के बाहर 11 अक्टूबर को धरना प्रदर्शन करेगा और जैसा कि उसने वीडियो में कहां उसने सलमान के घर के बाहर धरना प्रदर्शन किया। कल सुबह से ही कुछ प्रदर्शनकारियों ने सलमान के घर के बाहर प्रोटेस्ट किया।





यह भी पढ़ेंः


आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' पर मंडरा सकता है खतरा

आपको बता दें कि 'Bigg Boss' के खिलाफ धरना देने वालों का मानना है कि, ये शो समाज में अश्लीलता के साथ-साथ लव जेहाद भी फैला रहा है। हांलाकि ये प्रदर्शन ज्यादा देर तक नहीं चला, क्योंकि मुंबई पुलिस के पुख्ता इंतजाम की वजह से इन प्रदर्शनकारियों को दंबग खान के घर से कुछ दूर पहले ही गिरफ्तार करके ले जाया गया।



ऐसे में देखना होगा कि क्या शो के मेकर्स इस शो के कॉन्सैप्ट में कुछ बदलावा करते हैं, या नहीं वैसे 'Bigg Boss 13' के घर में हर दिन एक नया तमाशा देखने को मिलता है। दिन ब दिन घर वालों के बीच लड़ाइयां और नोक-झोंक बढ़ती ही जा रही हैं, क्योंकि हर किसी को घर में अपनी जगह पक्की करना चाहता है।


यह भी पढ़ेंः


आखिर क्यों सैफ ने 'Race 3' में सलमान के साथ काम करने से किया इन्कार