भोजपुरी स्‍टार पवन स‍िंह के इस देशभक्ति गीत को लोगों ने किया पसंद, सोशल मीडिया पर छाया गाना

भोजपुरी स्‍टार पवन स‍िंह का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह गाना पवन सिंह की फ‍िल्‍म वान्‍टेड का है जिसे अब तक 62 लाख से ज्‍यादा बार देखा और सुना जा चुका है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 09 Aug 2019 07:11 PM
pawan singh Bhojpuri song on independence day hit in social media

एंटरटेनमेंट डेस्क, एबीपी गंगा। पूरा देश इस वक्त स्‍वतंत्रता द‍िवस की तैयारियों में जुटा है। हर कोई अपने अपने तरीके से आजादी के इस जश्न को सेलिब्रेट करने की प्लानिंग कर रहा है। आजादी के पर्व से पहले इसकी झलक भी नजर आने लगी है। कहीं देशभक्ति कार्यक्रम लोगों का मन मोह रहे हैं तो कहीं दुकानें पर तिरंगे वाली चीजें सज गई हैं।


सोशल मीडिया पर भी आजादी के जश्न को खुमार चढ़ने लगा है और इस बीच भोजपुरी स्‍टार पवन स‍िंह का एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है।



सोशल मीडिया पर छाया गीत


पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'तिरंगा जान है मेरी' सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह गाना पवन सिंह की फ‍िल्‍म वान्‍टेड का है जिसे अब तक 62 लाख से ज्‍यादा बार देखा और सुना जा चुका है। इस गाने को छोटे बाबा ने गाया है। इस गाने में पवन सिंह आसमान से जमीन की ओर गिरते द‍िख रहे तिरंगा झंडे को पकड़ने के ल‍िए भागते नजर आ रहे हैं।


काफी मशक्‍कत के बाद वह तिरंगे को जमीन पर गिरने से पहले ही थाम लेते हैं और इसके बाद उसे चूम लेते हैं। इसके बाद वहां मौजूद तमाम लोग उनकी तारीफ करने लगते हैं।