OMG! पर्दे पर दुश्मनों को चखाया मज़ा, लेकिन असली ज़िंदगी में Horror फ़िल्म हैं इनके लिए सज़ा, कौन हैं ये हीरो

विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म 'भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। क्या आपको पता है, विक्की कौशल किस चीज को देखकर सहम जाते हैं। जानने के लिए यहां पढ़े।

By: कोमल गौतम | Updated: 09 Oct 2019 06:02 PM
OMG! Uri The surgical strike hero Vicky Kaushal fear haunted movie

विक्की कौशल सुपरहिट फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' करने के बाद मानो उनकी लॉटरी खुल हो। विक्की कौशल बॉलीवुड में छाए हुए हैं। साथ ही उनके पास कई फिल्मों के ऑफर भी आने लगे हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि उरी फिल्म में दुश्मनों के छक्के छुड़ाने वाले विक्की कौशल को रियल लाइफ में हॉरर स्टोरीज से काफी डर लगता है। बॉलीवुड के एक्टर विक्की कौशल आने वाले समय में हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप' में नजर आने वाले हैं। हालांकि विक्की का कहना है कि वो हॉरर फिल्म देखने से डरते हैं। विक्की ने बताया कि, "मैं स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले सोच रहा था, इसे पढ़ने के बाद नहीं। स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले मैंने सोचा कि 'हॉरर? पता नहीं कैसा होगा, क्या होगा?'। मुझे खुद हॉरर फिल्में देखने में डर लगता है, इसलिए मैं नहीं जानता था। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे डर सा लगा और जैसे-जैसे मैं इसे पढ़ता गया मैं इसमें डूबता गया।"



उन्होंने कहा, "एक बार ये सब हो जाने के बाद मैंने अपने दिल की सुनी..यह धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म है, आप जानते हैं कि यह एक अच्छा प्रोडक्शन हाउस है..तब मैं फिल्म के निर्देशक भानू प्रताप सिंह से मिला, वह इस हॉरर फिल्म के लिए वाकई में उत्साहित थे..हॉरर कुछ ऐसा है जो उन्हें स्वाभाविक रूप से आता है। मैं जानता था कि मैं सुरक्षित हाथों में हूं।"



फिल्म में भूमि पेडनेकर भी हैं। फिल्म की कहानी समुद्र के तट के किनारे खड़े एक पुराने जहाज और एक जोड़े के बारे में है। ये एक सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म है। फिल्म पहले 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी।