VIDEO: निक जोनस ने पत्नी प्रियंका को समुद्र में फेंका, बीच पर दोनों ने जमकर की मस्ती

निक ने सच में प्रियंका को धक्का नहीं दिया बल्कि दोनों मस्ती कर रहे हैं। एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पानी में डूबी हुई हैं उनका केवल चेहरा नजर आ रहा है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 23 Jul 2019 04:01 PM
nick jonas pushes wife priyanka chopra into water

एंटरटेनमेंट डेस्क, एबीपी गंगा। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मियामी में क्वालिटी टाइम इंज्वाय कर रह हैं। दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें ये कपल ढेर सारी मस्ती करता हुए नजर आ रहा है। प्रियंका और निक की मस्ती की मजेदार फोटो सामने आई है। इस तस्वीर में प्रियंका पानी में गिरती हुई दिखाई दे रही हैं। सबसे मजेदार बात ये है कि उनको निक ने ही पानी में फेंका है।






दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को मियामी में पति निक के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। निक ने पत्नी के बर्थडे को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी । बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और बहन परिणीति चोपड़ा भी मियामी पहुंची थीं। तस्वीरों में प्रियंका और निक पार्टी करते दिख रहे हैं।


ट्रोल हुईं प्रियंका


इससे पहले प्रियंका की एक तस्वीर सामने आई थी जिसकी वजह से यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया। दरअसल, प्रियंका एक तस्वीर में निक और मधु चोपड़ा के साथ सिगरेट पीते नजर आ रहीं थीं। लोगों को उनकी ये तस्वीर पसंद नहीं आई थी। अपनी इन तस्वीरों को लेकर प्रियंका जमकर ट्रोल भी हुईं।



प्रियंका ने कुछ वक्त पहले ट्वीट कर कहा था कि 'धूम्रपान करना खतरनाक है।' प्रियंका के इस ट्वीट को लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर के साथ शेयर भी किया।