सलमान खान के घर पर पड़ा पुलिस का छापा, पकड़ा गया सालों पुराना मुजरिम

सलमान खान उन चुनिंदा सितारों में से एक हैं, जिन्हें ना सिर्फ उनकी फिल्मों के लिए जाना-जाता है, बल्कि उनकी दरियादिली के लिए भी जाना-जाता है, फैंस भाईजान से जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं, अब खबर है कि, सलमान के बंगले पर पुलिस ने छापा मारा है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 10 Oct 2019 12:37 PM
Mumbai Police found Wanted of Salman Khan bungalow held in 29 year old robbery case

नई दिल्ली, प्रीति अत्री। यू तो बॉलीवुड के सुपरस्टा सलमान खान को पूरा देश पसंद करता है, साथ ही उनकी फिल्मों का भी बेसब्री से इंतजार करता है, सिर्फ फिल्में ही नहीं फैंस सलमान की जिन्दगी से जुड़ी हर छोटी बड़ी बात को भी जानना चाहते हैं। लेकिन अब सलमान को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर हर कोई हैरान होने वाला है। जी हां खबरों की माने तो मुंबई पुलिस ने सलमान खान के बंगले पर छापा मारा है, जहां से उन्होंने एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है।



आपको बता दे कि भाईजान के गोराई वाले बंगले पर हाल ही में पुलिस ने छापेमारी कर उनके बंगले की देखरेख करने वाले 62 साल के एक आदमी को गिरफ्तार किया है, जिसका नाम शक्ति सिद्धेश्वर राणा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, इस आदमी को पुलिस लगभग पिछले 29 साल से ढूंढ रही थी। ये आदमी सलमान खान के गोराई वाले बंगले पर 20 साल से चौकीदारी की नौकरी कर रहा था। इतना ही नहीं इस शख्स का नाम नाम मुंबई पुलिस के वॉटेड क्रिमनल की लिस्ट में भी शामिल है।



खबरों की माने तो शक्ति पर जबरदस्ती चोरी और मारपीट करने का केस दर्ज था। वो इस मामले में जमानत पर बाहर आया और उसके बाद फरार हो गया था। कल रात पुलिस के खबरियों ने पुलिस को उसके वहां होने की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस पूरी प्लॉनिंग के साथ वहां पहुंची और उसे पकड़ लिया।


यह भी पढ़ेः