नवाजुद्दीन की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' पर मुंबई हाईकोर्ट ने लगाई रोक

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं, इस फिल्म में नवाज के साथ सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी लीड़ रोल में हैं, लेकिन फिल्म के ट्रेलर पर हाल ही में मुंबई हाईकोर्ट ने स्टे लगा दिया है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 10 Oct 2019 11:22 AM
Mumbai High Court orders stay on release of Nawazuddin Siddiqui and Athiya Shetty upcoming movie Motichoor Chaknachoor trailer

नई दिल्ली, प्रीति अत्री। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के ट्रेलर रिलीज पर मुंबई हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। फिल्म के ट्रेलर को आज यानि 10 अक्टूबर को ही रिलीज होना था। आपको बता दें नवाज की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' की राइटर देव मित्र बिस्वाल ने ड्यूज क्लियर नहीं होने की वजह से यानि पूरे पैसे ना मिलने की वजह से फिल्म के प्रड्यूसर 'वुडपेकर मूवीज प्राइवेट लिमिटेड' (WOODPECKER MOVIES PRIVATE LIMITED) के खिलाफ मुंबई हाईकोर्ट में याचिका दार्ज की थी। जिसका कारण था कि फिल्म में उनके काम के लिए उन्हें 11 लाख रुपए मिलने वाले थे, लेकिन मेकर्स से उन्हें सिर्फ 6 लाख रुपए मिले। देव मित्र बिस्वाल की माने तो, उनके और फिल्म के मेकर्स के बीच कॉन्ट्रैक्ट भी हुआ था, जिसमें उन्हें 11 लाख रुपये देने की बात भी लिखी हुई है।



अब इस मामले की देख-रेख बिस्वाल की वकील ध्रुती कपाड़िया कर रही हैं। जिन्होंने कोर्ट में कहा है कि, बिस्वाल फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में अपने काम के लिए क्रेडिट के हकदार थे और उन्होंने इस फिल्म का लगभग 90 प्रतिशत काम पूरा भी कर लिया है। खबरों की माने तो बिस्वाल की वकील कपाड़िया का कहना है कि, बिस्वाल पिछले पांच सालों से फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं, जो कि फिल्म के मेकर्स को बेहद पसंद आई, जिसके बाद उनके और मेकर्स के बीच तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट किया गया था। जिनमें से 'मोतीचूर चखनाचूर' उनका पहला प्रोजेक्ट था, जिसके लिए बिस्वाल को 11 लाख रुपये मिलने थे, लेकिन मेकर्स ने उन्हें सिर्फ 6 लाख रुपये ही दिए।



फिल्म के प्रोड्यूसर की तरफ से जब बिस्वाल को किसी तरह को जवाब नहीं मिला तो देव मित्र बिस्वाल ने मुंबई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। फिल्हाल इस बारे में छानबीन चल रही है और जब तक कोर्ट इस फैसलें में कोई नतीजा नहीं ले लेती, तब तक फिल्म के ट्रेलर और शूटिंग पर रोक लगा दी गई है।


यह भी पढ़ेंः


सलमान के शो 'Bigg Boss 13' को बंद करने की हो रही है मांग, क्या होने जा रहा है ये शो बंद!!!

'बिहार' बाढ़ पीड़ितों के लिए अमिताभ ने किया, इतने लाख रुपये का दान