डिजिटल में जादू दिखाएंगी फिल्म 'मिशन मंगल': अक्षय कुमार

एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने उम्मीद जताई है कि अपने डिजिटल प्रीमियर के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' व्यापक दर्शकों के बीच अपना जादू बरकरार रखेगी।

By: कोमल गौतम | Updated: 11 Oct 2019 08:19 PM
 'Mission Mangal' to show magic in digital: Akshay Kumar

मुंबई, एंटरटेनमेंट डेस्क। भारत के मंगलयान और मार्स ऑर्बिटर मिशन वाली इस फिल्म 'मिशन मंगल' का निर्देशन जगन शक्ति ने किया था। अक्षय ने कहा, "फिल्म 'मिशन मंगल' हमारे देश के वैज्ञानिकों को समर्पित है, जो चुपचाप कीर्तिमान स्थापित करने का प्रयास करते हैं। वे सच्चे हीरो हैं और हमारी आने वाली पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक है।"


इसमें विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुलहरि, निथ्या मेनन और एच. जी.दत्तात्रेय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई। इसका डिजिटल प्रीमियर 10 अक्टूबर को हॉटस्टार वीआईपी पर किया गया।


उन्होंने आगे कहा, "हॉटस्टार वीआईपी में अपने डिजिटल प्रीमियर के साथ यह कहानी एक बार फिर लाखों घरों तक पहुंच जाएगी।" इसके बारे में तापसी ने कहा, "मिशन मंगल के आने के बाद हमें काफी सराहना मिली, इस पर भी विशेष तौर पर बच्चों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह भी बड़े होकर वैज्ञानिक बनना चाहते हैं। अब फिल्म को जब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है, हमें उम्मीद है कि इसके लिए हमें और सराहना मिलेगी।"