'बंटी और बबली' के सीक्वल में देखने को मिलेगा नया ट्विस्ट, मानुषी छिल्लर निभा सकती हैं बबली का किरदार

मानुषी छिल्लर के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा हर तरफ है। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस फिल्म में बबली का रोल निभाने के लिए मानुषी के नाम पर विचार किया जा रहा है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 23 Jul 2019 02:43 PM
Manushi Chillar in Bunty Aur Babli sequel 2

एंटरटेनमेंट डेस्क, एबीपी गंगा। बॉलीवुड फिल्म बंटी और बबली में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के किरदार को भला कौन भूल सकता है। अब इस फिल्म को एक बार फिर आप नए सितारों के साथ देखने का मजा ले सकेंगे। 2005 में फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल बनाने की तैयारी जोरों पर है। इस फिल्म के लिए कई कास लोगों के नाम सामने आ रहे हैं जो 'बंटी और बबली' के सीक्वल में नजर आ सकते हैं।


देखने को मिलेगा नया ट्विस्ट


'बंटी और बबली' के आने वाले सीक्वल में दर्शकों को नया ट्विस्ट भी देखने को मिल सकता है और ये ट्विस्ट आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। खबर तो ये भी है कि इस बार दो 'बंटी और दो बबली' फिल्म को और मनोरंजक बनाने वाले हैं।



मानुषी छिल्लर के नाम पर चर्चा


2017 में मिस वर्ल्ड की खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा हर तरफ है। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस फिल्म में बबली का रोल निभाने के लिए मानुषी के नाम पर विचार किया जा रहा है। मानुषी इससे पहले एक एड में भी काम कर चुकी है। अभी तक फिल्म मेकर्स द्वारा बबली के किरदार के लिए कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।



सिद्धांत निभाएंगे बंटी का किरदार


बंटी का किरदार निभाने वाले अभिषेक बच्चन की जगह इस बार सिद्धांत चतुर्वेदी लेंगे। सिद्धार्थ ने फिल्म 'गली बॉय' में रणवीर सिंह के दोस्त का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। सिद्धार्थ को बंटी का रोल निभाने के लिए साइन कर लिया गया है। देखना होगा की सिद्धांत इस फिल्म के जरिए अपनी अदाकारी से कैसे लोगों के दिल चोरी कर सकेंगे।