Katrina Kaif ने शेयर की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की पहली झलक, रेट्रो लुक में नजर आए अक्की-कैट

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी अगले साल अपने दर्शकों को एंटरटेन करने आएंगी। फिल्म में लीडिंग लेडी का रोल कैटरीना कैफ निभाती नज़र आएंगी। कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की एक फोटो को शेयर किया है।

By: कोमल गौतम | Updated: 09 Oct 2019 05:15 PM
Katrina Kaif shares first look her upcoming movie Suryavanshi

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सोशल साइट्स पर अपने फैंस के लिए काफी एक्टिव रहती है। कैटरीना कैफ ने कुछ ही देर पहले अपने फैंस का ध्यान रखते हुए अपने इंस्टाग्राम पर उनकी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की एक फोटो को शेयर की हैं। कैटरीना ने फिल्म 'सूर्यवंशी' से अक्षय कुमार के साथ निभा रही किरदार की एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है। कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो को अपलोड किया है, ये फोटो पुलिस की वर्दी की है जिस पर 'वीर सूर्यवंशी' नाम का टैग लगा है।









View this post on Instagram




 

Now Shooting #sooryavanshi #onset @itsrohitshetty @akshaykumar @karanjohar


A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on





अगर हम इस फोटो की बात करें तो, फोटो को ब्लैक एंड वाइट के फिल्टर में पोस्ट किया गया है और साथ ही इस पोस्ट में दोनों एक स्माइल कर रहें हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार का नाम वीर सूर्यवंशी है। फोटो के कैप्शन में कैटरीना ने लिखा, "अभी सूर्यवंशी की शूटिंग चल रही है।" इस फोटो के साथ कैटरीना ने रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और करण जौहर को भी टैग किया है। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहें हैं और इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाते हुए नदर आएंगे। फिल्म में गुलशन ग्रोवर भी हैं और ये फिल्म 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। यानि कि आने वाली होली पर भी अक्षय कुमार का चढ़ेगा रंग।









View this post on Instagram




 

Just some subtle explaining going on.........


A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on





एक वक्त हुआ करता था। जब अक्षय कुमार और कैटरीना खैफ की जोड़ी को हिट माना जाता था। जी हां, बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ी कटरीना कैफ और अक्षय कुमार एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। नमस्ते लंदन, वेलकम, हमको दीवाना कर गए, सिंह इज किंग जैसी सुपर हिट फिल्में देने वाली ये जोड़ी 9 साल बाद सूर्यवंशी में नजर आने वाली है। आपतो बता दें, साल 2010 के बाद दोनों ने ही किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है, लेकिन रोहित शेट्टी की फिल्म से दोनों फिर एक बार बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।