‘नेटफ्लिक्स’ के लिए नई सीरीज और फिल्में बनाएंगे: करण जौहर

करण जौहर आने वाले समय में ‘फिक्शन’ और ‘नॉन-फिक्शन’ सीरिज और फिल्में बनाएंगे। करण जौहर की डिजीटल कम्पनी ‘धर्माटिक एंटरटेनमेंट’ ने इस बात की घोषणा की है।

By: कोमल गौतम | Updated: 11 Sep 2019 07:14 PM
 Karan Johar to make new series and films for Netflix

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट| भारत में नेटफ्लिक्स की शुरुआत नेटफ्लिक्स की पहली हिन्दी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' से हुई थी। इस सीरिज को दर्शको ने काफी पसंद भी किया था। हालांकि 'सेक्रेड गेम्स' का पार्ट 2 15 अगस्त को रिलीज हुआ था। इस सीरिज को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने बनाया था। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने फिल्मकार करण जौहर की डिजिटल कंटेट कंपनी धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ कई सालों का करार किया है ताकि नेटफ्लिक्स मेंबर्स के लिए फिल्में, फिक्शन और नॉन फिक्शन सीरीज का बड़े पैमाने पर बनाए जाए। उनका कहना है कि, मैं उन परियोजनाओं के बारे में बेहद उत्साहित हूं जिनका विकास हमने किया है। भारत की सार्वभौमिक कहानियों को बनाकर उन्हें दुनिया को बताना वाकई में एक अविश्वसनीय और अभूतपूर्व अवसर है।"






जौहर ने पहली बार ‘नेटफ्लिक्स’ के साथ 2018 में फिल्म ‘लस्ट स्टोरिज’ के साथ किया था। करण जौहर नेटफ्लिक्स की आने वाली दो फिल्मों के साथ भी जुड़े हैं। करण 'घोस्ट स्टोरीज' के निर्देशक हैं और उनकी कंपनी धर्माटिक एंटरटेनमेंट 'गिल्टी' को प्रोड्यूस कर रही है।









View this post on Instagram




 

Festive beginnings! Styled by @nikitajaisinghani in @payalsinghal @rahuljhangiani


A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on





नेटफ्लिक्स, इंटरनेशनल ओरिजिनल्स की उपाध्यक्ष ने कहा, दुनिभाभर में हमारे सदस्यों के लिए फिल्मों के साथ-साथ सीरीज और ड्रामा को बनाने के लिए जौहर और धर्माटिक एंटरटेनमेंट को आवश्यक समर्थन और फ्रीडम मिलेगा।