'द कपिल शर्मा शो' में सुनील ग्रोवर को मिस करते हैं कीकू शारदा, कह दी बड़ी बात

कीकू शारदा ने कहा कि वे कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर को मिस करते हैं। कॉमेडियन ने बताया कि वे और सुनील ग्रोवर अपने अपने काम में बिजी रहते हैं। इसलिए उनकी कम ही मुलाकात हो पाती है, लेकिन उनका संपर्क खत्म नहीं हुआ है वे मैसेज के जरिए टच में रहते हैं।

By: एबीपी गंगा | Updated: 23 Jul 2019 05:28 PM
kapil sharma show kiku sharda says i miss sunil grover

एंटरटेनमेंट डेस्क, एबीपी गंगा। कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' शुरू हो चुका है। सारे पुराने कलाकार इस बार भी नजर आ रहे हैं। शो में सिर्फ एक कलाकार की कमी खल रही है, वह हैं, सुनील ग्रोवर। सुनील की कमी न सिर्फ दर्शकों को खल रही है, बल्कि दर्शकों के साथ-साथ साथी कलाकारों को भी खूब खल रही है। शो के स्टार कॉमेडियनों में से एक कीकू शारदा भी सुनील की बहुत याद आ रही है।



सुनील खुश मिजाज शख्स हैं


हालांकि, खबर है कि सुनील को शो में लाने की काफी कोशिशें हुईं। कपिल के साथ सुनील के आने न आने की लगातार खबरें आती रहीं। लेकिन फैन्स अब भी कपिल के साथ सुनील को देखना चाहते हैं। उन्हें अब भी उम्मीद है कि शो में सुनील जरूर आएंगे। सुनील ग्रोवर और कीकू शारदा लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं। कीकू कहना है कि सुनील खुश मिजाज शख्स हैं। उनके साथ काम करना बेहद अच्छा लगता है।









View this post on Instagram





 

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda) on





खत्म नहीं हुआ है संपर्क


कीकू का कहना है कि वह शो में सुनील को बहुत मिस करते हैं। उन्होंने कहा कि सुनील को अपने शो में लाना उनके हाथ में नहीं है। चीजें बनती, बिगड़ती रहती हैं, लेकिन शो चलता रहता है। कॉमेडियन कीकू का कहना है कि वह और सुनील दोनों अपने-अपने काम में बिजी हैं। दोनों के बीच मुलाकात नहीं हो पाती है, लेकिन उनका संपर्क खत्म नहीं हुआ है। वे आपस में मेसेज के जरिए टच में रहते हैं।