रोडरेज की घटना में युवकों ने कन्नड़ अभिनेता कोमल को पीटा, भाई जग्गेश ने कहा- बढ़ गई है गुंडागर्दी

कन्नड़ फिल्म अभिनेता कोमल के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि कोमल के चेहरे पर चोट आई है। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 14 Aug 2019 04:25 PM
Kannada actor Komal thrashed in road rage incident

बेंगलुरु, एजेंसी। कन्नड़ फिल्म अभिनेता कोमल के साथ बेंगलुरु में रोडरेज की एक घटना में चार युवकों ने मारपीट की। मारपीट उस वक्त हुई जब कोमल की कार से युवकों की बाइक में मामूली रगड़ लग गई। बाइक में रगड़ लगने के बाद चारों युवकों ने कोमल की पिटाई की। मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस ने बताया कि कोमल मंगलवार को अपनी बेटी को ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे, तभी मल्लेश्वरम में यह घटना हुई। उन्होंने बताया कि युवक नशे में लग रहे थे। उन्होंने 46 वर्षीय अभिनेता को कार से बाहर खींचा और उनके साथ मारपीट की। कुछ स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया जिसके बाद पूरा मामले को शांत कराया जा सका।


पुलिस ने बताया कि कोमल के चेहरे पर कुछ चोटें आईं। उनको अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।



कोमल के भाई और लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता जग्गेश ने मामले को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि शहर में गुंडागर्दी बढ़ गई है, जिससे आम नागरिकों को परेशानी हो रही है। जग्गेश ने कहा कि, 'मैं पुलिस से ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने का अनुरोध करता हूं। इससे आम लोगों में डर पैदा हो रहा है।'