अब दीपिका पादुकोण पर भड़की कंगना की बहन रंगोली

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल हर किसी को सोशल मीडिया पर अपना निशाना बनाती रहती हैं। अब हाल ही में रंगोली ने अपने निशाने पर बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण को लिया है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 10 Oct 2019 01:51 PM
Kangana Ranaut sister Rangoli Chandel takes on Deepika Padukone over comments on mental health

नई दिल्ली, प्रीति अत्री। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल हमेशा अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं, अब रंगोली के निशाने पर बॉलीवुड की लवली गर्ल दीपिका पादुकोण आ चुकी हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने मेंटल हेल्थ से रिलेटेड कॉमेंट किया था, जो कंगना की बहन रंगोली को पसंद नहीं आया। वही अब रंगोली ने सोशल मीडिया पर दीपिका को लेकर अपनी भड़ास निकाली है। आपको बता दे कि कुछ समय पहले ही दीपिका ने कंगना की हालिया रिलीज फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को लेकर कॉमेंट किया था, जिसकी वजह से रंगोली उनपर अपनी भड़ास निकाल रही हैं।



बता दे कि हाल ही में एक इंटरव्यू मे दीपिका ने मेंटल हेल्थ के टॉपिक पर बात की जिसमें दीपिका ने कंगना और राजकुमार रॉव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी पर बात की। एक फैन क्लब ने उनका स्टेटमेंट शेयर किया था, जिसमें लिखा था, 'जजमेंटल है क्या' जैसी फिल्म आती है तो उसके पोस्टर्स बिल्कुल अलग तरह के हों तो हमें इस बारे में थोड़ा ज्यादा सेंसिटिव होने की जरुरत है।' क्योंकि इससे हम मेंटल बीमारी से जुड़े स्टिग्मा को तोड़ रहे हैं।



अब दीपिका के इस बयान पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विट करके जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, 'कंगना ने दिमागी बीमारी पर इतनी शानदार फिल्म बनाई मगर उससे भी लोगों को दिक्कतें हैं वाह ,अच्छा है तुम लोगों जैसे क्लासी नहीं है, कंगना को फिर भी फील होता है कि हमें मेंटल शब्द को नॉर्मलाइज कर देना चाहिए।'





रंगोली इतने पर ही नहीं रुकीं उन्होंने एक और ट्वीट करके लिखा, सॉरी कंगना को डिप्रेशन का नाटक करना नहीं आया और हीरो के कच्छे मीडिया के सामने नहीं सुखाए, बजाय इसके कंगना ने दिमागी बीमारी के मरीज की भूमिका बखूबी निभाई। कितनी नादान है इमेज नहीं बना पाई पब्लिक और मीडिया को उंगलियों पर नहीं घुमा पाई, बस ऑनेस्टली अपने काम में लगी है, उससे ज्यादा स्टुपिड कोई है? खेलने वाले तो खेल रहे हैं।





यह भी पढ़ेंः


सलमान खान के घर पर पड़ा पुलिस का छापा, पकड़ा गया सालों पुराना मुजरिम

नवाजुद्दीन की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' पर मुंबई हाईकोर्ट ने लगाई रोक