‘जयललिता’ के लिए कंगना बदल रही हैं अंदाज, नए लुक में देखकर रह जाएंगे हैरान

बायोपिक फिल्म जयललिता के लिए कंगना अपने लुक पर काफी काम कर रही है। कंगना का मानना है की अक्टूबर तक वो अम्मा के रोल में ढल जाएंगी।

By: कोमल गौतम | Updated: 11 Sep 2019 06:51 PM
Kangana is changing style for 'Jayalalitha', will be surprised to see in the new look

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट| फिल्म जजमेंटल है क्या के बाद कंगना अब तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में काम करने जा रही हैं। इस फिल्म वो बिल्कुल नए अवतार में दिखाई देगी। इस फिल्म का नाम है थलाइवा। कंगना अपनी आने वाली इस फिल्म के लिए तैयारियों में लगी हुई है और हाल ही में वो इस फिल्म को लेकर मनाली भी गई थी। कंगना का कहना है कि वो पहली बार अपने लुक को लेकर काफी बदलाव करेंगी उनका ये भी दावा है की दर्शक उनके चेहरे को पहचान नहीं पाएंगे। गणेश पूजा पंडाल पर मीडिया से मुखातिब होने के दौरान कंगना ने इस बात का खुलासा किया था। उनके साथ उनकी बहन रंगोली भी थी।






फिल्म को हिंदी के साथ ही साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म के मेकअप के लिए गैरी ओल्डमैन जैसे इंटरनेशनल प्रोफेशनल्स को प्रोस्थेटिक्स के लिए जोड़ा जा सकता है। बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत, जो आजकल तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित अपनी आने वाली बायोपिक फिल्म 'जया' के लिए तैयारी में जुटी हैं। कंगना ने कहा, "मेरे ख्याल से जयललिता के किरदार को पर्दे पर निभाना बेहतरीन एहसास होगा और पहली बार मैं अपने रूप को परिवर्तित करने जा रही हूं। ये पहली बार होगा जब मुझे स्क्रीन पर अपना चेहरा नहीं दिखेगा। इसके अलावा, जो लोग कनेक्ट करेंगे वे मेरे चेहरे से कनेक्ट नहीं कर पाएंगे। मेरे लिए, ये बहुत अच्छी बात है और मेरा मानना है कि एक कलाकार के रूप में मुझे बहुत नि:स्वार्थ होना चाहिए। तमिल में 'थलाइवा' और हिंदी में 'जया' नाम से बन रही इस बायोपिक का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं।