काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' को हुआ पूरा एक साल, इस बात पर हुई इमोशनल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता हैं। फिल्म 'हेलीकाप्टर ईला' को पूरा एक साल हो गया है, इस फिल्म के सफर को याद करते हुए काजोल हुई भावुक।

By: कोमल गौतम | Updated: 12 Oct 2019 07:29 PM
Kajol's film 'Helicopter Eela' completed a year

मुंबई, एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की बाज़ीगर गर्ल काजोल के लिए ये वीक काफी ही इमोशनल रहा है, क्योंकि एक साल पहले आज ही के दिन यानी कि 12 अक्टूबर को उनकी एक फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' रिलीज हुई थी। भले ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई, लेकिन ये फिल्म काजोल से काफी इमोशलन जुड़ी हुई थी।









View this post on Instagram




 

1 year to Helicopter Eela and 16 trying to keep the balance and not go over board !!!!


A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on





मां-बेटे के बीच इमोशनल रिश्ते और सिंगल मदर की कामयाब सिंगर बनने के सपने पर आधारित फ़िल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' क्रैश होती नजर आई थी। इस मौके पर काजोल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हेलीकॉप्टर ईला' के एक साल और संतुलन बनाए रखने व बहुत ज्यादा उत्साहित न होने की कोशिश कर रही हूं।" इस पोस्ट के साथ काजोल ने एक फोटो को भी शेयर किया, जिसमें वो खुशमिजाज अंदाज में पोज देते नजर आ रही हैं।









View this post on Instagram




 

Started off all clean and bright..... swipe to see the madness


A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on





इस फिल्म को प्रदीप सरकार ने निर्देशित किया था। ये फिल्म गुजराती नाटक 'बेटा कागदो' से प्रेरित है, जिसे मशहूर लेखक आनंद गांधी ने लिखी है। फिल्म में काजोल एक मां और एक महात्वाकांक्षी गायिका की भूमिका में नजर आई थीं।









View this post on Instagram




 

2. Failure #Life #EverythingWorksEventually #Attitude #PositiveIsAFeeling


A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on





काजोल के वर्क फ्रंर्ट की बात करे तो आने वाले टाइम में काजोल अपने पति अजय देवगन के साथ 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' में नजर आएंगी। दोनों इससे पहले साल 2008 में आई फिल्म 'यू मी और हम' में साथ नजर आए थे। काजोल नेटफ्लिक्स की आने वाली फिल्म 'त्रिभंगा' के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं।