काजोल जल्द करेगी डिजिटल में डेब्यू, फिल्म 'त्रिभंग' में आएंगी नजर

इन दिनों वेब सीरीज और डिजिटल ज्यादा डिमांड में हैं। इसी के चलते इंडस्ट्री का बड़े से बड़ा स्टार आज नेटफ्लिक्स पर काम करने को तैयार है। बॉलीवुड में ऐसे कई नाम सामने आए हैं जो कि नेटफ्लिक्स की फिल्मों में काम कर रहे हैं। वहीं अब एक और नाम इस लिस्ट में जुड़ गया है और वो है एक्ट्रेस का नाम है काजोल।

By: कोमल गौतम | Updated: 10 Oct 2019 08:30 PM
 Kajol will soon debut in digital, will be seen in the film 'Tribhang'

मुंबई, एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल, तन्वी आजमी और मिथिला पालकर नेटफ्लिक्स की आने वाली फिल्म 'त्रिभंग' में साथ नजर आएंगी। इसका निर्देशन रेणुका शहाणे करेंगी। इसे लेकर रेणुका ने कहा, "त्रिभंग' के निर्देशन को लेकर मैं उत्सुक हूं। ये बहुत ही अच्छा मौका है और नेटफ्लिक्स के साथ काम करने को लेकर काफी अच्छा महसूस हो रहा है और सबसे अच्छी बात ये है कि यह फिल्म पूरी दुनिया में एक ही दिन रिलीज की जाएगी। हमारे पास शानदार कास्ट और खूबसूरत कहानी है। मैं शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।" मुंबई के एक परिवार पर आधारित 'त्रिभंग' में एक ऐसी कहानी दिखाई जाएगी, जो 1980 के दशक से लेकर अब तक एक ही परिवार की तीन पीढ़ियों के बारे में और उनकी जिंदगी से जुड़ी जटिलताओं के बारे में बताएगी। दिल छू लेने वाली इस कहानी में रोजमर्रा की जिंदगी में परिवार के महत्व को दिखाया जाएगा। इस फिल्म को 'हम आपके हैं कौन' की एक्ट्रेस रेणुका शहाणे डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म में काजोल के साथ तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी नजर आएंगी।









View this post on Instagram




 

Started off all clean and bright..... swipe to see the madness


A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on





अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रेणुका ने कहा, "मैं एक फिल्म बनाने जा रही हूं, जो है त्रिभंगा। ये मेरे लिए बेहद ही खास मौका है और मुझे इस बात से काफी खुशी है कि नेटफ्लिक्स के साथ इस फिल्म के लिए काम कर रही हूं और साथ ही इस बात से भी खुश हूं कि ये एक ही दिन में दुनिया के हर देश में दिखाई जाएगी। इस फिल्म के लिए हमारे पास काफी अच्छी कास्ट है और साथ ही बेहद शानदार कहानी"। फिल्म 'त्रिभंग' से काजोल डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। इसके प्रोड्यूसर अजय देवगन फिल्म्स, बन्नीजय एशिया और एल्केमी प्रोडक्शंस हैं।









View this post on Instagram




 

Black and white is always classic. Somehow it doesn’t distract u from the subject.


A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on





इस बारे में अजय ने कहा, "त्रिभंग' के जरिए नेटफ्लिक्स से जुड़ कर हम उत्साहित हैं। इसमें तीन असाधारण महिलाओं की कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म के जरिए अजय देवगन फिल्म्स डिजिटल डेब्यू करने जा रही है।"