फिल्म खाली पीली में विलेन का किरदार निभाएंगे जयदीप

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की स्टारर फिल्म खाली पीली का नाम जब से सामने आया है, तब से ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में जयदीप विलेन के किरदार में आएंगे नजर।

By: कोमल गौतम | Updated: 11 Sep 2019 05:00 PM
 Jaideep will play the character of Villain in the film Khali pili

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट| ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की स्टारर फिल्म खाली पीली जल्द ही फ्लोर पर उतरने वाली है। ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है, जिसमें वो लीड रोल में है। इससे पहले वो फिल्म धड़क में दिखाई दिए थे, जो ईशान की डेब्यू फिल्म थी। ईशान और अनन्या की खाली पीली फिल्म के नाम की घोषणा के साथ ही इसका पहला लुक शेयर किया गया था। अब फिल्म में विलेन का रोल कौन प्ले कर रहा है, इसकी बात का एलान किया गया है। फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने ट्वीट पर शेयर करते हुए ये जानकारी दी है की, फिल्म खाली पीली में जयदीप अनन्या और ईशान के प्यार में खलल डालते हुए नजर आएंगे। यानि ये बात तो साफ है जयदीप इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।





एक्टर जयदीप अहलावत फिल्म 'राजी', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सबको अपना फैन बना चुके है और अब जल्द ही अनन्या पांडेय और इशान खट्टर की आने वाली फिल्म 'खाली पीली' में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। इस बारे में जयदीप ने कहा की, एक हिंदी फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है, अब तक मैंने जो कुछ भी किया है, उससे यह अलग है। मुझे उम्मीद है कि मैं किरदार के साथ न्याय करूंगा और मैं इन युवा प्रतिभाओं के साथ काम करने का इंतजार कर रहा हूं।



ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसका निर्देशन मकबूल खान कर रहें हैं। वहीं फिल्म को अली अब्बास जफर प्रोड्यूस कर रहे हैं। अली ने हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत का निर्देशन किया था। खाली पीली फिल्म 12 जून 2020 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।