जैकलीन फर्नाडिस शूटिंग सेट पर हुई बेहोश, घायल होने के बावजूद शूटिंग की पूरी

जैकलीन फर्नाडिस ने अपनी आने वाली फिल्म 'ड्राइव' के गाने की शूटिंग की पूरी कर ली है। वहीं जैकलीन Netflix के इस प्रोजेक्ट के गाने 'कर्मा' की शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश हो गईं।

By: कोमल गौतम | Updated: 11 Oct 2019 01:29 PM
Jacqueline Fernandes injured on the set of Netflix series

मुंबई, एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी बिज़ी चल रही हैं। जैकलीन फर्नाडिस हाल ही में फिल्म ‘ड्राइव’ के एक गाने की शूटिंग कर रही थी कि वो शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश हो गईं। घायल होने के बावजूद भी उन्होंने फिल्म 'ड्राइव' के गाने 'कर्मा' की शूटिंग की। यहां तक कि जैकलीन Netflix के इस प्रोजेक्ट के गाने 'कर्मा' की शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश तक हो गई थीं। इसमें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी हैं। जैकलीन एक्शन सीन की शूटिंग कर रही थीं और साथ ही डांस नंबर की तैयारी कर रही थीं और बिजी शेड्यूल के चलते उनकी सेहत पर काफी असर पड़ा और पूरी महनत पर पानी फेर दिया।






जैकलीन ने इस पर कहा, "उस समय मैं बहुत सारी परियोजनाओं की शूटिंग के बीच में थी। मेरा पैर चोटिल था और मुझे इन सभी रिहर्सल में फिट होना था, जिसके लिए मुझे अच्छी-खासी हाई हील में शूटिंग करने की जरूरत थी और मेरे दोनों घुटने जवाब दे गए।"






फिल्म 'कर्मा' की शूटिंग के दौरान, जैकलीन को कुछ स्टंट करने पड़े और घायल होने के बावजूद उन्होंने गाने पर डांस किया। उन्होंने बहुत असानी से हर स्टेप किया। फिल्म की पूरी यूनिट ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया और निर्देशक तरुण मनसुखानी जैकलीन के समर्पण को देखकर बहुत प्रभावित हुए।









View this post on Instagram




 

@tresemmeindia behind the camera for a change!


A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on





जैकलीन फर्नाडिस ने कहा, "हमने दो दिनों में गाने को शूट किया और हम उन दो दिनों में बहुत कुछ करने में कामयाब रहे। एक रात का शूट भी था, जिसे मैं बहुत अच्छी तरह से नहीं कर पाई। लेकिन गाना जिस तरह से बना है, उससे मैं वास्तव में बहुत खुश हूं और मैं हर इस गाने को हर किसी के देखने का और इंतजार नहीं कर सकती।" फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और फिल्म 'ड्राइव' 1 नवंबर को Netflix पर रिलीज होगी।