जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी करेंगे साथ काम, होगा गैंगस्टर ड्रामा

फिल्ममेकर संयज गुप्ता की आने वाली फिल्म गैंगस्टर ड्रामा में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस फिल्म की शूटिंग अगले महिने शुरू होगी।

By: एबीपी गंगा | Updated: 15 Jun 2019 09:36 AM
In Sanjay Gupta Next Movie John Abraham And Emraan Hashmi Will Seen Together
नई दिल्ली, एबीपी गंगा | बॉलीवुड के एक्शन हीरो और सीरियल किसर जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ दिखने वाले है। फिल्ममेकर संजय गुप्ता की आने वाली गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी एक साथ दिखाई देंगे। हालाकि इस फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन ये फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा होगी। फिल्म की कहानी 1980 और 1990 के बीच की है, जिसमें बंबई शहर का नाम मुंबई करने से जुड़ी घटनाओं को कहानी का आधार बनाया गया है। इस फिल्म में एक हीरो गैंगस्टर होगा तो दूसरा पुलिस वाले के किरदार में होगा। दोनों के बीच में चोर गैंगस्टर का खेल देखने को मिलेगा।



सोर्सिस के अनुसार, फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ, लेकिन इसमें एक अहम बिजनेस मैन की हत्या, राजनीतिज्ञों की राजनीति, पुलिस और अंडरवल्र्ड के रिश्ते और शहर की कई घटनाएं दिखाई जाएंगी। फिल्म के बारे में संजय गुप्ता ने कहा, ‘यह जॉन के साथ मेरी तीसरी फिल्म है और इमरान के साथ काम करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। मैं हमेशा उनके साथ काम करना चाहता था और जब मैंने अपनी पसंदीदा गैंगस्टर ड्रामा की ओर वापसी की है तो मैं कह सकता हूं कि घर लौटना अच्छा लगा। फिल्म अगले महीने से फ्लोर पर जाएगी। वैल देखने वाली बात तो ये होगी की जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की जोड़ी दर्शको को कितनी पसंद आती है। आती भी है या नहीं ये वो फिल्म को देखकर ही पता चल पाएगा।