सड़क 2 के लिए आलिया ने बदला लुक, मेकअप को लेकर किया नया एक्सपेरिमेंट

आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म सड़क 2 के लिए अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने जा रही है। आलिया इस फिल्म में लीड़ रोल में नजर आएं

By: एबीपी गंगा | Updated: 12 Jun 2019 03:12 PM
In Sadak 2 Film Alia Bhatt Seen In Without Makeup

नई दिल्ली, एबीपी गंगा | आलिया भट्ट अक्सर अपनी फिल्मों में लुक्स के साथ हमेशा से ही एक्सपेरिमेंट करती आई है। चाहे हम बात करें फिल्म ‘उड़ता पंजाब’, ‘राजी’, और ‘हाइवे’ की तो आलिया भट्ट ने अपने लुक्स पर काफी ध्यान दिया था। अपने रोल के मुताबिक आलिया भट्ट इस फिल्मों में बिना मेकअप के बड़े पर्दे पर नजर आई थीं। अब आलिया अपने पिता महेश भट्ट की आने वाली फिल्म सड़क 2 में बिना मेकअप के दिखाई देगी।


सोर्सिस की माने तो, इस फिल्म की कहानी बहुत ही दमदार है, जिसके लिए आलिया भट्ट को बहुत मेहनत करनी होगी। पहले शेड्यूल के लिए उन्हें बिना मेकअप दिखना था। यही वजह रही कि शूट के पहले कुछ दिनों में तो वह केवल 25 मिनट में ही शूटिंग के लिए तैयार हो जाती थीं।


आलिया भट्ट बनारस में रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म के साथ ‘सड़क 2’ के पहले शेड्यूल के लिए शूटिंग भी शुरू खत्म कर चूकी है। कई लुक टेस्ट्स के बाद ‘सड़क 2’ की मेकअप टीम ने तय किया कि उन्हें बिना मेकअप के ही रखा जाएगा। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग पर जाने से पहले उन्हें जितने सीन्स खत्म करने थे। उन्होंने उससे ज्यादा सीन्स शूट कर लिए है। यह पहली बार होगा जब आलिया भट्ट अपने पिता के निर्देशन में काम करेंगी। पिता महेश भट्ट करीब बीस साल बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। ‘सड़क 2’ वर्ष 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है। ‘सड़क 2’ में आलिया एक तांत्रिक का पर्दाफाश करेंगी। उनके साथ फिल्म में आदित्य रॉय कपूर भी होंगे। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले संजय दत्त भी इसमें अहम भूमिका में नजर आएंगे।