बिग बॉस के घर में पहली बार होगी लड़कियों के हाथ में लड़कों की तक्दीर

बिग बॉस के घर में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। कभी दोस्तों के बीच में आ जाती है नोमिशन की दीवार, तो कभी दो प्यार करने वालो के बीच में आ जाती है दोस्ती की दीवार। खैर आज के बिग बॉस के घर में दिखने को मिलेगा की किस लड़की के हाथ में हैं किस लड़के की तक्दीर।

By: कोमल गौतम | Updated: 11 Oct 2019 07:57 PM
In bigg Boss house female participants in control of male contestants fate in the show

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस के घर में 12वें दिन यानि की आज जमकर धमाल मचने वाला है। घर में आज खेले जाने वाले गेम में खूब ट्विस्ट और टर्न भी देखने को मिलेगा। कुछ दिन पहले घर में एक नोमिनेश की प्रक्रिया हुई थी, जिसमें घर के लड़को ने चार लड़कियों को घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट किया था। आज के एपिसोड में देखा जा सकेगा कि घरवाले दो ग्रुप में बंट जाते हैं।


बिग बॉस ने इन 4 लड़कियों को नोमिशन से बचने के लिए एक बार फिर से मौका दिया। अब पहली बार बिग बॉस एक टास्क के ज़रिए इन 4 लड़कियों नोमिनेटिड को एक मौका दे रहे हैं कि वो अपनी मेहनत और सोच समझकर इस नोमिनेश से बच जाए और घर से बेघर होने से बच जाए।


किसमें कितना है दम


बिग बॉस ने इन चारों लड़कियो को एक टास्क दिया, जिसमें घर के गार्डन एरिया में एक घड़ी रखी गई है। जिसमें चारों नोमिनेटिड लड़कियों की फोटो लगी होगी। इस घड़ी में सिर्फ एक ही कांटा लगा होगा और साथ ही ये मुकाबला जितने के लिए लड़कियों को बस इतना करना होगा की समय खत्म होने घड़ी को कांटा किसी भी एक लड़की पर होना चाहिए नोमिनेशन की प्रक्रिया से बचने का। ये टास्क सुनने में काफी मजेदार लग रहा है। वहीं कोयना मित्रा और दलजीत में होगी कांटे की टक्कर। आज देखने को मिलेगी कैट फाइट क्योंकि कोई भी नहीं जाना चाहता फिर से नोमिनेट होना।


लड़कियों के पास लड़कों की तक्दीर   


पहली बार होगी लड़कियों के हाथ लड़कों की तक्दीर। आज होगी लड़को की नोमिनेट होने की बारी। बिग बॉस के दिए हुए कार्य में जिसके पास सबसे ज्यादा होगी मछली वो होगा नोमिनेट। कोयना मित्रा करेंगी प्लेनिंग की किसको वो इस कार्य में नोमिनेशन में डाले। वैल, आज के शो में देखने को मिलेगा काफी ट्विस्ट और टर्न। कौन कर रहा हैं किस से टाइम पास और कौन करेंगा फीफी को आउट। कौन होगा नोमिनेट, लड़कियां किस को करेगी सेफ देखना ना भूले आज का शो बिग बॉस सीजन 13।