दीपिका-रणवीर, शादी के बाद इस तरह मनाएंगे अपनी पहली 'दिवाली'

बाजीरॉव-मस्तानी, यानि दीपिका और रणवीर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है, जल्द ही दोनों एक साथ फिल्म '83' में दिखाई देने वाले हैं। वही दिवाली सेलिब्रेशन के लिए भी इस कपल ने तैयारि कर ली है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 12 Oct 2019 11:50 AM
Here is How Deepika Padukone and Ranveer Singh First Diwali Celebration after Marriage

नई दिल्ली, प्रीति अत्री। यूं तो पूरा इंडिया अभी से ही दिवाली की तैयारियों में जुटा हुआ है, लेकिन हर कोई ये जानना चाहता है कि, बॉलीवुड की सबसे सुंदर जोड़ी यानि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद अपनी पहली दिवाली किस तरह सेलिब्रेट करने वाले हैं। शादी के बाद ये दोनों की पहली दिवाली है, जिसके लिए दीपिका-रणवीर ने स्पेशल प्लानिंग कर ली है।



एक चैट शो में दीपिका पादुकोण ने से उनके दीवाली प्लॉन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कि दिवाली का मौका उनके लिए फैमिली टाइम है, हम दोनों के लिए अपने परिवार के साथ टाइम बिताना बहुत मायने रखता है। साथ ही ये हमारा रुल है कि,हम दिवाली के दिन काम नहीं करते, ना ही ज्यादा लोगों से मिलते-जुलते है, बस वो दिन पूरी तरह से फैमिली टाइम होगा।


 


यह भी पढ़ेंः


इसी के साथ अगले महीने 14 तारीख को यानि 14 नवम्बर को दोनों की शादी को एक साल कम्पलीट हो जाएगा, यानि दीपिका-रणवीर की जोड़ी अपनी शादी की पहली सालगिरा सेलिब्रेट करेगी। पादुकोण और रणवीर सिंह नवंबर में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाएंगे



बॉलीवुड की ये पॉपुलर और खूबसूरत जोड़ी बहुत जल्द कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही '83' में नजर आने वाली है। ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। जिसकी कहानी साल '1983' में क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर है। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं और दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका में दिखेंगी। शादी के बाद ये दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं, शादी से पहले ये खूबसूरत जोड़ी , 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' और 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।


यह भी पढ़ेंः


22 साल पुराने इस मामले में सन्नी देओल और करिश्मा कपूर को मिली राहत

Bigg Boss 13 : इस बार सलमान के साथ वीकेंड के वार में सुनील ग्रोवर लगाएंगे कंटेस्टेंट की वॉट