हर्षवर्धन राणे फिल्म 'तैश' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग जल्द करेंगे शुरू

फिल्म सनम तेरी कसम और पलटन में काम कर चुके हर्षवर्धन राणे अपनी आने वाली फिल्म ‘तैश’ के लिए काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए एकदम तैयार है।

By: कोमल गौतम | Updated: 10 Oct 2019 08:56 PM
Harshvardhan Rane to start shooting for second schedule of film Taish soon

मुंबई, एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तैश’ की तैयारी और शूटिंग में खुद को पूरी तरह से डेडिकेट कर दिया है। हर्षवर्धन ने फर्स्ट शेड्यूल को पूरा होने से पहले, यूके में बीजॉय नांबियार की रिवेंज थ्रिलर ड्रामा के लिए 2 महीने बड़े पैमाने पर शूट किया। अब सुनने में आया है कि टैलेंटेड एक्टर मुंबई में फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शुरुआत करने जा रहे हैं| यहां तक कि इसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है।


अमेरिका में बीजॉय नांबियार की फिल्म 'तैश' के पहले शेड्यूल को खत्म करने के बाद अभिनेता हर्षवर्धन राणे फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में जल्द ही शुरू करेंगे। इस प्रोजेक्ट पर काम करते हुए हर्षवर्धन ने कहा, " तैश के लिए बिजॉय सर के साथ शूट करना बेहतरीन अनुभव रहा है। यूके में दो महीने तक शूटिंग करने से एक अभिनेता के रूप में वास्तव में मेरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बाहर आ सका और मुझे अपने किरदार को बेहतर तरीके से जानने का मौका मिला| फिल्म का अगला शेड्यूल और अधिक इंटेंस है और मैं फिर से अपने किरदार में आने और कहानी को आगे ले जाने के लिए उत्सुक हूं।"


एक तरफ जहां उनके किरदार के बारे में अभी ज्यादा डिटेल नहीं पता चल पा रही है, तो वही हर्षवर्धन अपने इस किरदार के लिए मेथड एक्टिंग अपना रहे हैं। अपने रोल की गहराई में जाने के लिए खुद को मुंबई से कई किलोमीटर दूर एक बंगलो में बंद कर लिया था। फिल्म में अमित साध, जिम सरभ, सौरभ सचदेवा और सलोनी बत्रा भी हैं।