हैप्पी बर्थडे: दिशा पटानी, बेबी का है बर्थडे बैश

दिशा पटानी 13 जून यानि की आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। 27 साल की हो चुकी दिशा पटानी बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 13 Jun 2019 02:38 PM
Disha Patani Celebrate Her 27th Birthday Bash

नई दिल्ली, एबीपी गंगा | बॉलीवु़ड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने हॉट एंड सेक्सी अंदाज से सबको दिवाना बना चूकी है। आज दिशा पटानी ने 13 जून यानी की आज अपने जीवन के 27 साल पूरे कर लिए है। हाल ही में दिशा पटानी सलमान खान आई फिल्म भारत में छोटे से रोल में भी दर्शकों के दिल में जगह बना चूकी है। ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की दिशा पटानी फिल्म भारत में छोटी सी एंट्री दे कर काफी धमाल मचा दिया है। यूपी के बरेली में जन्मी दिशा पटानी आज अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है।



अक्सर दिशा पटानी अपनी अपनी बोल्ड बिकिनी फोटो से भी जानी जाती है। दिशा सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती है। इसके साथ ही वो अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो भी शेयर करती है।









View this post on Instagram




 

Hello, Summer! ☀️ #MyCalvins @calvinklein


A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on











View this post on Instagram




 

#MyCalvins @calvinklein


A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on





दिशा पटानी ने काफी कम टाइम में बी टाउन में अपनी अलग महचान बनाई है। दिशा अपने लुक के साथ साथ अपने सेक्सी फिगर का भी काफी ख्याल रखती है और अक्सर हम उनकी फिटनेस की फोटो सोशल साइट्स पर देखते है। वैल, अब दिशा पटानी जैसा सेक्सी फिगर पाना अब हर लड़की का ड्रीम होता है।






आपको बता दें, दिशा पटानी केल्विन क्लेन की ब्रांड एंबेसडर हैं और वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका काफी प्रमोशन भी करती है।









View this post on Instagram




 

#mycalvins @calvinklein


A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on





अगर हम उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम टाइगर श्रॉफ के साथ जुड़ा जाता है और इस हॉट गोसिप्स के चलते वो लाइमलाइट में बनी रहती है। दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ के साथ बाघी 2 में स्क्रीन को शेयर किया था।



इस फिल्म के बाद ही इन दोनों के रिशेते को नया अयाम मिला था। इसके साथ ही दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ को अक्सर एक साथ पार्टी और इवेंट में देखा जाता है।