फिल्म '83' में शादी के बाद साथ होगी रणवीर-दीपिका की पहली फिल्‍म

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म '83' भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक है। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म '83' में रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका निभाएंगी।

By: एबीपी गंगा | Updated: 11 Jun 2019 01:54 PM
Deepika Padukone, producer of '83' will be paired with Ranveer after the marriage  Deepika's debut

एबीपी गंगा, रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 83 की शूटिंग शुरू होने से पहले ही काफी लाइमलाइट में है। रणवीर सिंह हाल ही में अपनी फिल्म '83' की शूटिंग के लिए लंदन पहुंचे। जहां वो अपने दूसरे सेगमेंट की शूटिंग करनी शुरू कर दी है। इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह काफी एक्साइटिड भी है क्योकि इस फिल्म में रणवीर सिंह की ड्रीम गर्ल दीपिका पादुकोण भी साथ दिख रही है। जी हां,दीपिका पादुकोण इस फिल्म में ऑन स्क्रिन रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक पर बेस्ड है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में नजर आएंगी। आपको ये जान कर भी हैरानी होगी की दीपिका इस फिल्म को-प्रोड्यूसर भी करेंगी। इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर दीपिका पादुकोण है तो जाहिर सी बात है, दीपिका रणवीर सिंह को अपने इशारे पर नचाने वाली है।



सूत्रो के अनुसार, कबीर खान फिल्म ने रोमी भाटिया के रोल के लिए दीपिका पादुकोण के नाम पर मुहर लगा चुके हैं। बहुत से लोगों का मानना है कि 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बेस्ड इस फिल्म में दीपिका का ज्यादा रोल नहीं होगा, लेकिन यह कयास पूरी तरह से गलत हैं। 83 फिल्म की कहानी के मुताबिक, फाइनल मैच के दौरान जब भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एक के बाद एक आउट हो रहे थे तो रोमी स्टेडियम से चली जाती हैं। जैसे ही रोमी को पता चलता है कि अब भारत जीत के करीब है तो वह दोबारा स्टेडियम में लौट आती हैं। फिल्म में यह सीन काफी अहम है। फिल्म में इसके अलावा पति-पत्नी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी। ये ही नहीं शादी के बाद दीपिका- रणवीर सिंह पहली बार साथ दिखाई देंगे। देखा जाए तो फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में पहली बार अपना हाथ अजमा रही है, अपनी नई शुरूआत कर रही हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ही बन रही है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।