सलमान खान लगा रहे हैं, छोटे बच्चों के साथ नदी में डुबकी

सलमान खान बच्चों से कितना प्यार करते हैं, इस बात से हर कोई वाकिफ है, अक्सर ही सलमान बच्चों के लिए अपना प्यार सबके सामने शो भी करते रहते हैं, अब ऐसे में सलमान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत रही है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 10 Oct 2019 12:01 PM
Dabangg 3 Bollywood Superstar Salman Khan Swimming In River With Kids

नई दिल्ली, प्रीति अत्री। हर कोई जानता है कि बॉलिवुड के सुल्तान यानि सलमान खान बच्चों को कितना प्यार करते हैं। बच्चों के साथ उनकी खास ट्यूनिंग हमेशा नजर आ जाती है। वैसे तो भाईजान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में काफी बिजी हैं, साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। अब ऐसे में सलमान खान ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे दंबग खान के फैंस कुछ ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर में सलमान बच्चों के साथ नदी में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहै हैं।



हाल ही में सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है। जिस वो पानी में नाव पर बैठे बच्चों के साथ बेहद खुश और मस्ती के मूढ में दिखाई दे रहे हैं। फोटो पोस्ट करने के साथ सलमान ने यहां कैप्शन भी दिया है, जिसमें वो लिखते हैं, "पानी के गोते लगाए आपके भाई ने कल, काफी कूल बच्चों के साथ, धरती माता का आदर सम्मान हमेशा सर आंखों पर"।





यह भी पढ़ेंः


'बिहार' बाढ़ पीड़ितों के लिए अमिताभ ने किया, इतने लाख रुपये का दान

सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' के प्रमोशन में पूरे जोर-शोर से लगे हुए है, आए दिन भाईजान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई ना कोई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। आपको बता दे कि सलमान की ये फिल्म '20 दिसम्बर' को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, इस बार फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे है, हर बार की ही तरह इस फिल्म में भी सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के किरदार में ही दिखाई देंगी। साथ ही इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं।



अब देखने वाली बात होगी कि क्या दंबग फ्रैंन्चाइजी की ये फिल्म दर्शकों को उसी तरह एंटरटेन कर पाएगी, जैसी कि पिछली दो फिल्मों ने किया है, या फिर सलमान के नाम पर दर्शकों को एक बार फिर बुद्धू बनाया जाएगा।


यह भी पढ़ेंः


नवाजुद्दीन की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' पर मुंबई हाईकोर्ट ने लगाई रोक