बिग-बी पर लगा चोरी का इल्जाम, हिमा दास को बधाई देते वक्त कर बैठे ये भूल

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने हिमा दास को बधाई देने के लिए असम पुलिस की क्रिएटिव फोटो का इस्तेमाल किया, लेकिन इससे लिए वे असम पुलिस को क्रेडिट देना भूल गए।

By: नैन्सी बाजपेई | Updated: 23 Jul 2019 01:08 PM
Bollywood mega star Amitabh Bachchan Assam Police Creative photo to congratulate Hima Das

नई दिल्ली, एबीपी गंगा। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने 'गोल्डन गर्ल' हिमा दास को असम पुलिस की स्टाइल में बधाई दी है। हालांकि, बिग बी यहां असम पुलिस को क्रेडिट देना भूल गए। दरअसल, बात कुछ ऐसी है कि 20 दिनो के अंदर 5 गोल्ड जीतकर देश का नाम रोशन करने वाली एथलीट हिमा दास को असम पुलिस ने एक क्रिएटिव फोटो शेयर कर बधाई दी थी। उसी फोटो को बिग-बी ने कॉपी कर हिमा को बधाई दी है।


हिमा को बधाई देते हुए बिग बी ने लिखा, 'हिमा दास....भारत का गौरव .. चंद्रमा और उससे भी परे... वास्तव में, अद्भुत ।' बिग बी के इस ट्वीट को लगभग 3.2 K बार री-ट्वीट किया जा चुका है, जबकि 40.3 K से अधिक बार इसे  लाइक्स भी मिल चुके हैं।





इससे पहले असम पुलिस ने भी ट्वीट कर हिमा दास को बधाई देते हुए लिखा कि आपकी सफलता हमें चांद पर होने का एहसास करती है...सच!' असम पुलिस ने इस ट्वीट में हिमा की जिस क्रिएटिवी फोटो का इस्तेमाल किया था। उसकी फोटो के साथ बिग बी ने ट्वीट किया। जिसके बाद लोग ये कहते दिखे कि बिग बी क्रेडिट देना भूल गए।





वहीं, असम के सीनियर पुलिस ऑफिसर हरमीत सिंह ने हिमा की इस सफलता पर कहा, 'हम वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहे हैं। जैसा कि हमने हिमा दास के लिए अपने बधाई ट्वीट में कहा था कि हम चांद पर होने का एहसास कर रहे हैं। हमारी इस छोटे से क्रिएटिव प्रयास को बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन ने भी नोटिस किया और हमारी बधाई फोटो का इस्तेमाल किया।'


वहीं, मेगा स्टार द्वारा 'क्रडिट' बिना दिए असम पुलिस द्वारा पोस्ट की गई हिमा दास की क्रिएटीव फोटो के इस्तेमाल पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सिंह ने कहा, 'शायद उनकी टीम के किसी व्यक्ति ने इस क्रिएटिविटी को देखा होगा और इस बारे में उन्हें नहीं बताया हो। जैसा ही इंटरनेट पर हर क्रिएटिव चीज वायरल हो जाती है। मुझे लगता है कि इसी बहाने वे हमारी ट्विटर पर उपस्थिति के बारे में भी जान जाएंगे।'


इस सब के बीच यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या सीनियर बच्चन असम पुलिस की इस क्रिएटिवी का क्रेडिट उन्हें देते हैं या नहीं। जिसका इस्तेमाल उनकी टीम ने हिमा दास को बधाई देने के लिए किया है।