बॉलीवुड बनाने जा रहा है बालाकोट स्ट्राइक के हीरो विंग कमांडर अभिनंदन पर फिल्म, इस एक्टर को मिली परमिशन

बॉलीवुड बालाकोट स्ट्राइक के हीरो विंग कमांडर अभिनंदन पर फिल्म बनाने जा रहा है। एक्टर विवेक ओबेरॉय को फिल्म बनाने की परमिशन मिल गई है। माना जा रहा है कि 2020 में फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 23 Aug 2019 01:15 PM
Bollywood going to make film on balakot airstrike hero wing commander abhinandan varthaman vivek oberoi get permission

नई दिल्ली, एबीपी गंगा। पुलवामा आतंकी हमले का बाद पाकिस्तान के खिलाफ हुई बालाकोट एयरस्ट्राइक के हीरो विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान पर जल्द फिल्म बनने वाली है। रियल लाइफ के हीरो अभिनंदन की कहानी पर्दे पर लाने की परमिशन बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय को मिल गई है। भारतीय जवानों को ट्रिब्यूट देने के लिए बॉलीवुड ने अभिनंदन पर फिल्म बनाने का फैसला किया है।


हाल ही में, भारत सरकार ने अभिनंदन को अपने शौर्य और पराक्रम के लिए वीर चक्र से सम्मानित किया था। अभिनंदन पर बनने वाली फिल्म में अब उनके योगदान का जिक्र किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने बालाकोट स्ट्राइक पर फिल्म बनाने के लिए परमिशन ले ली है।


इस फिल्म की शूटिंग 2020 में शुरू होने की संभावना है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर के अलावा दिल्ली और आगरा में की जाएगी। फिल्म को तीन भाषाओं-हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनाने की बात भी सामने आई है।


फिल्म के बारे में बात करते हुए विवेक ने कहा, 'Proud Indian, एक देशभक्त और फिल्मों से जुड़े होने के नाते ये हमारा फर्ज है कि हम लोगों तक ये संदेश पहुंचाए कि हमारी भारतीय सेना कितनी सक्षम है। ये फिल्म एक जरिया है, जिसके माध्यम से हम भारतीय सेना और उसके जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन की उपलब्धियां लोगों को दिखा सकते हैं।


विवेक ने बताया कि बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद कैसे पाकिस्तान पहुंचे अभिनंदन ने वहां सर्वाइव किया, कैसे उन्होंने अपना सब्र बनाए रखा और कैसे वे महफूज दुश्मन के घर से वापस देश लौटे। ये सबकुछ लोगों को दिखाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद बालाकोट स्ट्राइक भारतीय सेना द्वारा की गई Well Planned Airstrike थी। उन्होंने IAF का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि मैं उनका शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने हम पर भरोसा जताया। हम फिल्म के साथ न्याय करने में सफल होंगे, ऐसा हम आश्वासन देते हैं।


गौरतलब है कि 2019 में विवेश ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने पीएम मोदी का किरदार निभाया था। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास अपना कमाल दिखा नहीं सकी, लेकिन अब स्क्रीन पर विंग कमांडर अभिनंदन को देखकर लोगों का क्या रिएक्शन होगा, ये फिल्म बनने और रिलीज होने के बाद पता चलेगा।


यह भी पढ़ें:


अक्षय कुमार ने बनाया रिकॉर्ड, Forbes की लिस्ट में इकलौते बॉलीवुड स्टार

बैन हटते ही भड़के मीका बोले- नेहा कक्कड़ और सोनू निगम से कोई कुछ क्यों नहीं पूछता?

'देसी गर्ल' के सपोर्ट में आईं 'क्वीन', पाकिस्तानी महिला को दिए जवाब को लेकर हो रही है वाहवाही